अप्रैल,24,2024
spot_img

मधुबनी में 140 पंचायतों में लटक गयी शिक्षक नियोजन की प्रक्रिया, वरीय अधिकारियों के आदेश नहीं मान रहे पंचायत सचिव,चार पंचायतों में काउंसिलिंग स्थगित

spot_img
spot_img
spot_img

मधुबनी। पंचायत सचिव की हठधर्मिता के कारण जिले के 140 पंचायतों में शिक्षक नियोजन की प्रक्रिया अटक गयी है। यहां की मेधा सूची का अनुमोदन जिला मुख्यालय से नहीं कराया गया है। इसकारण यहां की मेधा सूची को एनआइसी के साइट पर अपलोड नहीं किया जा सका है।

 

इस सूची के अनुमोदन कराने के लिए विभाग और संबंधित एसडीओ के द्वारा इन पंचायत सचिवों को लगातार स्मारित किया जाता रहा है। इनके आदेश की अवहेलना कर इनके द्वारा मेधा सूची का अनुमोदन नहीं कराया गया है। डीइओ नसीम अहमद ने बताया कि इन सभी पंचायत सचिव पर कार्रवाई होगी। इसके लिए विभाग के द्वारा अधिकृत पदाधिकारी से संपर्क किया गया है। शीघ्र ही सभी पर कार्रवाई होगी।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Benipatti News| पहले चोरी, फिर बाइक-साइकिल-सामान काटकर बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 3 शातिर धराया, चोरी के सामान बरामद, बेनीपट्टी पुलिस की बड़ी सफलता

चार पंचायतों में काउंसिलिंग स्थगित

मधुबनी के बासापटटी प्रखंड के डामू पंचातय के पंचायत सचिव के आग्रह पर डामू,फेंट, बासापट्टी पूर्वी और पश्चिमी में काउंसिलिंग को स्थगित कर दिया गया है। डीइओ नसीम अहमद ने इसकी जानकारी दी है। तथा बताया कि इन पंचायतों में आपत्ति का समय पर निराकरण नहीं होने के कारण यह कार्रवाई की गयी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें