मार्च,29,2024
spot_img

भारत नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी 48वीं वाहिनी के जवानों ने गंगौर बॉर्डर पर 11 ड्रोन कैमरे के साथ एक को किया गिरफ्तार

spot_img
spot_img

हरलाखी। भारत नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी 48वीं वाहिनी के जवानों ने गंगौर बॉर्डर पर एक इको वैन में 11 ड्रोन कैमरे के साथ एक चालक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चालक की पहचान इसी थाना क्षेत्र के पिपरौन गांव निवासी विनय कुमार महतो के रूप में बताए गए हैं।

 

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त चारपहिया वाहन में नेपाल से ड्रोन कैमरे लेकर दिघीया बॉर्डर के रास्तों से भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहा था। जिसकी गुप्त सूचना गंगौर एसएसबी कैम्प के जवानों को मिली। जहां बॉर्डर पीलर संख्या 289/24 पर नाका पार्टी गस्ती कर रहे थे। नाका पार्टी ने गंगौर कैम्प के पास वाहन को रोका एवं ड्रोन कैमरे को जब्त कर लिया। एसएसबी ने जब्त वाहन और कैमरे के साथ गिरफ्तार चालक को हरलाखी थाना के हवाले कर दिया।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | भारी मात्रा में ब्राउन शुगर, हशीश, गांजा, प्रतिबंधित दवा, Indian और Nepali Currency के साथ महिला समेत दो तस्कर गिरफ्तार

 

समाचार भेजे जाने तक एसएसबी के लिखित प्रतिवेदन पर थाना में एफआईआर दर्ज की जा रही थी। एसएसबी के इंस्पेक्टर मिथिलेश कुमार ने बताया कि गाड़ी चालक ड्रोन कैमरे लेकर दिघीया बॉर्डर के रास्ते साहरघाट की ओर जा रहा था। चालक ने एसएसबी को दिए गए बयान में बताया कि उक्त सामान दिघीया टोल निवासी गुलाब यादव व संजय यादव के द्वारा साहरघाट के सिकंदर कुमार को सामान सुपुर्द करने जा रहा था।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | भारी मात्रा में ब्राउन शुगर, हशीश, गांजा, प्रतिबंधित दवा, Indian और Nepali Currency के साथ महिला समेत दो तस्कर गिरफ्तार

 

 

एसएसबी असिस्टेंट कमांडेंट यदुवीर सिंह नेगी के निर्देश पर जब्त सामानों के साथ गिरफ्तार चालक को हरलाखी पुलिस को सौंप दिया गया। थानाध्यक्ष प्रेम लाल पासवान ने बताया कि एसएसबी के प्रतिवेदन पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। अभियुक्त को जेल भेजी जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें