मार्च,29,2024
spot_img

मधुबनी के हरलाखी में फांसी पर झूल गई नवविवाहिता, पति का आया था परदेश से किसको फोन…पुलिस को है मौत की मिस्ट्री का इंतजार

spot_img
spot_img

हरलाखी। स्थानीय थाना क्षेत्र के पिपरौन गांव में एक नवविहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतिका की पहचान गांव के ही अभय कुमार महतो की करीब 21 वर्षीय पत्नी निभा कुमारी के रूप में हुई है। घटना मंगलवार मध्य रात्रि की बताई जा रही है।

 

मृतिका के ससुर हरि नारायण महतो ने बताया कि मंगलवार रात को सपरिवार खाना खाकर सो गए। रात करीब डेढ़ बजे मेरे एक पड़ोसी ने आकर मुझे जगाया और कहा कि आपके बेटा का दिल्ली से फोन आया था। घर में देखिए सब ठीक तो है न। उसके बाद मैंने अपनी पत्नी को उठाया। फिर देखा कि मेरी पुत्रवधु एक कमरे में दुपट्टे से फंदा लगाकर झूल रही थी।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | भारी मात्रा में ब्राउन शुगर, हशीश, गांजा, प्रतिबंधित दवा, Indian और Nepali Currency के साथ महिला समेत दो तस्कर गिरफ्तार

इसके बाद परिवार के लोगों ने आसपास के लोगों को जगाकर घटना के बारे में बताया। दरअसल मृतिका के पति ने पत्नी को फोन किया था। काफी देर तक फोन बंद बंद आने के बाद उसे टेंशन हुआ फिर गांव के एक व्यक्ति को फोन कर घर के लोगों से बात कराने को कहा। जिसके बाद घटना की जानकारी हुई।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | भारी मात्रा में ब्राउन शुगर, हशीश, गांजा, प्रतिबंधित दवा, Indian और Nepali Currency के साथ महिला समेत दो तस्कर गिरफ्तार

 

उधर घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष के निर्देश पर एसआई विनय शर्मा, एएसआई नीरज चैबे दलबल के साथ मौके पर पहुंचें और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया।

सास-ससुर हैं वृद्ध, पति से भी था बेहतर संबंध

इस संबंध में मृतका के पिता नेपाल के धनुषा जिला अंतर्गत भट्टिशेर गांव निवासी दिनेश महतो ने किसी भी प्रकार का कानूनी कार्रवाई नहीं करने की बात कही और फिर दोनों पक्षों के द्वारा मृतिका के शव को अंतिम संस्कार करने पर सहमति बनी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha | Jhanjharpur Seat | झंझारपुर लोकसभा सीट...मैं जनता हूं... उन्हीं की शह से उन्हें मात करता रहा हूं...

ग्रामीणों ने बताया कि मृतिका के पति दो माह पहले ही कमाने के लिए दिल्ली गया है। दोनों के बीच अच्छा संबंध था। सास ससुर भी काफी वृद्ध हैं। फिर आत्महत्या क्यों किया, फिलहाल इसका कोई पता नहीं चल सका है।

क्या कहते है पुलिस अधिकारी-

हरलाखी थानाध्यक्ष प्रेम लाल पासवान ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएंगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें