अप्रैल,20,2024
spot_img

मधुबनी नरसंहार के पीड़ितों से मिलने पहुंचे पप्पू यादव ने सरकार को घेरा, कहा- ट्ववीट भी नहीं, एक बार मिलने भी आते तो सही

spot_img
spot_img

मधुबनी। बिहार में बालू माफिया, शराब माफिया व अपराधियों का खेल हो रहा है। सत्ता पक्ष व विपक्ष असहाय हो चुका है। महम्मदपुर में इतनी बड़ी घटना हो गई। परंतु, सीएम के साथ-साथ उनके मंत्री चुप बैठे हुए है। मधुबनी के संजय झा एक ट्वीट तक नहीं करते हैं। विधायक विनोद नारायण झा व भाजपा के एक ओर विधायक पीड़ित से मिलने तक नहीं आता है। ये सब क्या है। एक ही परिवार के तीन-तीन लोगों की जान ली गई। बीएसएफ के जमादार की हत्या कर अपराधियों ने उनकी आंत तक निकाल ली। इस तरह का नरसंहार सुशासन बाबू के राज में हो रहा है।

यह भी पढ़ें:  First Phase Voting | Bihar Lok Sabha Election 2024 Live | नक्सल के 4 गढ़...Aurangabad, Gaya, Nawada और Jamui में, महापर्व का प्रथम दिन....वोट का चोट

 

 

 

यह बातें जाप सुप्रीमा राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने महमदपुर में पीड़ितो से बात कर पत्रकारों से कही। श्री यादव ने कहा कि होली के दिन हुई अपराधिक घटना को कुछ संगठन व विपक्ष जातीयता का रंग दे रहा है। जातीयता का रंग देकर समाज को बांट देना चाहता है। जबकि, घटना में ब्राह्मण के साथ राजपूत व अन्य जातियों के अपराधी भी शामिल थे।

 

 

 

वहीं पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना ही कहा कि, जो अपने विधायक को सदन में नहीं बचा सका, वो बिहार बचाने की बात कर रहा है। जाप सुप्रिमो ने बिहार सरकार से तत्काल पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने, लड़कियों के नाम पचास-पचास लाख जमा करने, स्पीडी ट्रायल करा दोषियों को सजा दिलाने की मांग की। वहीं जख्मी मनोज सिंह को एम्स में भेजकर इलाज कराने में सहयोग दिए जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि इस मामले में सरकार पूरी तरह से नाकाम है।

यह भी पढ़ें:  School News | Bihar News | गर्मी की थपेड़ों से School की Timing Changed...अब Private और Government Schools में 10th तक की कक्षा सुबह 11:30 तक ही

 

 

वहीं पप्पू यादव ने विनोद नारायण झा का नाम लेते हुए कहा कि इस तरह की घटना में अगर राजनीतिक संरक्षण की बात सामने आ रही है तो सुशील मोदी ट्वीट के बजाय सीबीआई से जांच कराएं। उन्होंने विधायक विनोद नारायण झा,प्रवीण झा व एसएचओ के काॅल्स डिटेल्स सार्वजनिक किए जाने की मांग की। उधर,पप्पू यादव ने पीड़ित परिवार को डेढ़ लाख नकद देते हुए कहा कि सभी बच्चियों की चिंता उनकी पार्टी करेंगी। मनोज सिंह के बहन की शादी में वे भाई की तरह सारा खर्च करेंगे।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | Khutauna News | मौत बुलाकर लाया ननिहाल...तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला...10 साल के आयुष की Death On The Spot

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें