अप्रैल,20,2024
spot_img

मधुबनी एसपी पहुंचे अंधराठाढ़ी, जानिए थाना का जायजा लेने के बाद क्या कहा

spot_img
spot_img

अंधराठाढ़ी रिपोर्टर, देशज टाइम्स मधुबनी ब्यूरो। एसपी madhubani sp डॉ. सत्यप्रकाश ने अंधराठाढ़ी थाने का जायजा लिया। जायजा के दौरान एसपी ने सुपरविजन से संबंधित कागजातों की जांच की। हत्या,संगीन अपराध आदि संबंधित मामलों के अनुसंधान में आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। एसपी ने सभी अधिकारियों से अपने-अपने थाना क्षेत्रों में स्वयं रात्रि-गश्ती करने का निर्देश दिया।

एसपी सत्यप्रकाष ने शराब की मामले पर कहा कि हर हाल में शराब तस्करों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करें। वहीं एसडीपीओ आशीष आनंद,सर्किल इस्पेक्टर महफूज आलम एवं दोनों थाना प्रभारी को चोरी की वारदातों पर कड़ी नजर रखने का निर्देश दिया। रुद्रपुर थाना क्षेत्र में लगातार हो रहे चोरी की वारदात पर उन्होंने कहा कि सर्किल इंस्पेक्टर के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

इसके लिए रुद्रपुर,अंधराठाढ़ी, बाबूबरही एवं झंझारपुर थाना में लगातार रात्रि गश्ती एवं वाहन चेकिंग अभियान भी तेज किया जाएगा। एसपी ने अपराध और अनुसंधान की जुड़े हर मामले की समीक्षा की। उन्होंने क्राइम कंट्रोल पर अधिकारियों को विशेष दिशा निर्देश दिया। इस बैठक में थानों में वर्षों से लंबित पड़े मामलों को जल्द निपटारा करने की बात कही गई।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Basopatti News| बासोपट्टी विद्यालय की रसोईया पवित्री की मिली खेत से लाश...Body पर हथियार के जख्म...Suspicion की मिस्ट्री@ Murder After Rape?

साथ ही पुलिस को नसीहत दी गई कि वे थाने में शिकायत लेकर आने वालों के साथ अच्छा व्यवहार करें। बताते चलें कि एसपी डॉ सत्यप्रकाश पॉजिटिव पुलिसिंग के लिए पहचाने जाते हैं। अपने विशेष तरीके से उन्होंने पिछले चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करने के साथ साथ जिले में काफी हद तक बड़े अपराध पर नियंत्रण में सफल रहे हैं।

एसपी madhubani sp मधुबनी एसपी पहुंचे अंधराठाढ़ी, जानिए थाना का जायजा लेने के बाद क्या कहाने थानेदारों को कहा कि वे अपने कार्य के प्रति सजग रहें। ड्यूटी में लापरवाही बतरने पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। पेंडिंग केसों का जल्द से जल्द निष्पादन होना चाहिए। पुलिस अपने सूचनातंत्र को विकसित कर अपराधियों की गतिविधि पर नजर रखें। थानाध्यक्ष समन्वय बनाकर जल्द कांडों का निष्पादन करें। नियमित वाहन चेकिंग एवं पेट्रोलिंग करने का सख्त निर्देश दिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Laukahi News | घर के बरामदे पर सो रहे अय्यूब की चेहरे में गोली मारकर हत्या, सुबह जब परिजन उठे...सामने पड़ी थी लाश...Bullet Plate

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें