अप्रैल,26,2024
spot_img

Madhubani News: चिकित्सक दंपत्ति का कोरोना से निधन, शोक में मधुबनी, एक महीने पहले ही पिता का हुआ था निधन

spot_img
spot_img
spot_img

मधुबनी। शहर के प्रसिद्ध महिला विशेषज्ञ चिकित्सक डा. रेणु नायक (66) का कोरोना से निधन हो गया। पटना में इलाज के दौरान उनका निधन हुआ है। इनके पार्थिव शरीर को लगभग दो बजे किशोरी लाल चैक स्थित उनके आवास पर लाया गया। कुछ देर के बाद पैतृक गांव भगवतीपुर ले जाया गया।

जहां उनका अंतिम संस्कार कोरोना गाइडलाइन के अनुसार किया गया। मालूम हो कि इनके पति प्रसिद्ध चिकित्सक डा. सुमन नायक (68) का भी निधन कोरोना से नौ को हो गयी। ये शिशु रोग विशेषज्ञ के रूप में प्रसिद्धि प्राप्त की थी। इस आपदा के दौरान दोनों ही चिकित्सकों ने दिनरात लोगों की सेवा में जुटे हुए थे।

सब जब घर में कैद थे। उस क्षण भी सेवा भाव से हर मरीज का इलाज पति पत्नी लगातार करते रहे। वह भी जब कि इनके पिता प्रो. रामदेव नायक का निधन एक माह पहले ही कोरोना से हो गयी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jayanagar News| प्रेम अगन में विघ्न...प्रेमी निकला धोखेबाज...गर्भवती किया, छोड़ा, Punjab में FIR...@फिर Zero FIR अब Jaynagar Police के पास

इसके बाद भी ये शहर के लोगों का इलाज करते रहे। लेकिन ईश्वर को यह मंजूर नहीं हो सका और एक माह के अंदर एक ही परिवार से तीन का निधन कोरोना से हो गया। इनके परिवार में अब दो पुत्री है। जिनकी शादी हो चुकी है। समाजसेवी मनोज कुमार मुन्ना ने बताया कि संक्रमण के दोनों ही फेज में वे समाज के लिए देवदूत की तरह काम किये। अपनी खुद जान गंवा कर ताउम्र लोगों की सेवा करते रहे।

जिसकी भरपायी संभव नहीं है। इनके निधन की खबर से शहरवासियों की आंखें नम हो गयी। इनके निधन पर विधायक समीर कुमार महासेठ,एमएलसी सुमन कुमार महासेठ,नप अध्यक्ष सुनैना देवी,जैव विविधता समिति सदस्य अरुण राय,निर्मल राय,अमानुल्लाह खान,समीतुललाह खान,विष्णु कुमार राउत,रोटरी क्लब के अध्यक्ष डॉ प्रकाश नायक,विमल जयसवाल,सूरी युवा शक्ति के अध्यक्ष प्रह्लाद पूर्वे,सुनील पूर्वे,पंकज कारक,वार्ड पार्षद उमेश प्रसाद,राजेन्द्र प्रसाद,राजू साह,प्रवीन राउत,समीर नायक,दया राउत भोगेंद्र ठाकुर ने गहरी संवेदना व्यक्त की है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News| ट्रक का कहर...रफ्तार बनकर Auto पर टूटा...एक ही परिवार के 4 लोगों को कुचला, Condition Critical, हद यह, Ambulance में था Oxygen खत्म... परिजनों ने काटा बवाल
Madhubani news: Doctor couple died of corona. Madhubani in mourning, Father died a month ago
Madhubani news: Doctor couple died of the corona. Madhubani in mourning, Father died a month ago | Deshaj Times

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें