अप्रैल,26,2024
spot_img

मधुबनी के फुलपरास में मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार,फैक्ट्री में कई अर्द्ध निर्मित हथियार, हथियार वाली सामग्रियां बरामद

spot_img
spot_img
spot_img

मधुबनी। एसडीपीओ फुलपरास प्रभात कुमार शर्मा के नेतृत्व में प्रशिक्षु पुलिस अधीक्षक फुलपरास सह थानाध्यक्ष आलोक कुमार व अन्य पुलिस पदाधिकारी की गठित टीम ने फुलपरास थाना क्षेत्र के पुरवारी टोला निवासी योगेन्द्र यादव उर्फ जोगिन यादव के घर छापेमारी कर अवैध मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया है।

पुलिस ने मौके से तीन व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। तथा एक व्यक्ति फरार होने में कामयाब रहा। उक्त जानकारी सोमवार को आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पुलिस अधीक्षक डॉ सत्यप्रकाश ने दी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अवैध हथियार बनाने के संबंध में सूचना मिली। जिसके बाद फुलपरास के एसडीपीओ प्रभात कुमार शर्मा के नेतृत्व में छापेमारी टीम गठन किया गया था।

उन्होने बताया कि अवैध मिनी गन फैक्ट्री में कई अर्ध निर्मित हथियार एवं हथियार बनाने के प्रयोग में आने वाली सामग्रियां भी बरामद की गई है। छापेमारी पुलिस टीम ने तीन व्यक्ति जयवंश कुमार यादव,गुड्डू कुमार यादव एवं टूटू कुमार यादव को गिरफ्तार किया गया। जबकि एक व्यक्ति मौके से फरार होने में सफल रहा।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News | बड़ा हादसा...NH 57 पर Rajasthan से Guwahati जा रहा मूंगलफली लदे ट्रक में लगी आग..फिर ये हुआ?

इस संबंध में फुलपरास थाना में कांड दर्ज कर सभी अभियुक्त को जेल भेज दिया गया। एसपी ने बताया कि मौके से एक नाली बंदूक एक पीस,दो नाली बंदूक दो पीस, देसी कट्टा एक पीस,रेती आठ पीस,हथौड़ी तीन पीस,छेनी चार पीस,पेचकस चार पीस,पिलास एक पीस,ड्रिल बिट आठ पीस,स्पेरिंग तीन पीस,सरेस कागज दो पीस,सुम्भा चार पीस,तलवार एक पीस,आरी ब्लेड एक पीस बरामद किया गया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें