अप्रैल,25,2024
spot_img

6 अप्रैल को पटना में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के कार्यशाला सह सम्मेलन को लेकर बिस्फी में जदयू की बैठक

spot_img
spot_img
spot_img

बिस्फी। स्थानीय प्रखण्ड स्थित बिस्फी गोला में जेडीयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक जेडीयू अल्पसंख्यक प्रखण्ड अध्यक्ष मो बबलू के अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में जेडीयू अल्पसंख्यक प्रकाेष्ठ जिला अध्यक्ष अहमद हुसैन ने कहा कि आगामी 6 अप्रैल पटना के कर्पूरी सभागार में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का एक दिवसीय कार्यशाला सह सम्मेलन का आयोजन किया जायेगा। उन्होने बिस्फी प्रखंड क्षेत्र के जदयू कार्यकर्ताओं ने कार्यशाला सह सम्मेलन में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील किया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | Benipatti News | बरही गाछी सड़क किनारे गड्ढे से मिली लाश...अज्ञात

बिस्फी में जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ को अधिक से अधिक मजबूत बनाने पर भी जोर दिया। मौके पर प्रखण्ड अध्यक्ष श्रीकान्त यादव,शीमा मंडल,मो इक्तिखार जीलानी,मो बेलाल,मो मुस्तुफा,मो एजाज,एनायतुल्लाह,मो सुल्तान सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें