अप्रैल,18,2024
spot_img

झंझारपुर में मोबाइल पर बात करते बीएलओ सह शिक्षक छत से गिरे, मौत से कोहराम

spot_img
spot_img

झंझारपुर, मधुबनी देशज टाइम्स ब्यूरो। छत पर से गिरने से शिक्षक दिगम्बर चोधरी 28 वर्षीय की मौत हो गयी। वे अंधरा गांव के रहने वाले थे। प्रखंड के मैनी गांव स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय में नियोजित शिक्षक थे। साथ ही बूथ संख्या-245 के बीएलओ भी थे। मिली जानकारी अनुसार मंगलवार की शाम मृतक अपने घर की छत पर टहलते हुए मोबाइल पर किसी से बात कर रहे थे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | Basopatti News | एंबुलेंस से उतारा, चिलचिलाती धूप में खुले आसमान के नीचे स्ट्रेचर पर ही छोड़ दिया...ये है Health का बेहोश System...

इसी दौरान उनका पैर फिसल गया। तथा छत पर से नीचे गिर पड़े। परिजनों ने उन्हे अंधराठाढ़ी रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। गम्भीर स्थिति देख चिकित्सको ने उन्हें डीएमसीएच रेफर कर दिया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई।

हिदायतुल्लाह,कृष्णा मोहन चोधरी,संजय कुमार झा,प्रकाश झा,नूतन कुमारी,सुमन कुमार,नीरज कुमार,दिबाकर झा,मो.मुमताज आलम,राम परीक्षण राम, अनिता कुमारी, गिरबल राम आजाद,स्वेता कुमारी,दिलीप पासवान,मो. कलाम ने शोक सम्वेदना व्यक्त करते हुए कहा कि स्व. दिगम्बर चोधरी एक बहुत अच्छे शिक्षक थे। विद्यालय को उनकी कमी बहुत दिनों तक खलेगी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | Ladniya News | बांग्लादेशी युवक धराया...बड़ी सनसनी है...इंडो-नेपाल बोर्ड पर, 8 मोबाइल सिम, एक मोबाइल, नेपाली करेंसी...तहकीकात....नेपाली बनकर कपड़े की दुकान

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें