अप्रैल,20,2024
spot_img

Madhubani लदनियां में बे-वजह घूमने वाले दिन भर बनते रहे मुर्गा, खूब हुई उठक-बैठक

spot_img
spot_img

दनियां। सीओ लदनियां निशीथ नन्दन एवं थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह पुलिस बल के साथ झमाझम बारिस में सख्ती से लॉक डाउन गाइड लाइन पालन करवाने के लिए सड़क पर उतरा।

 

दोनों पदाधिकारी ने जहां एक ओर सीओ निशीथ नन्दन,थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह के साथ लदनियां बाजार, तेनुआही,पद्मा,योगिया,खाजेडीह एवं मिर्जापुर समेत विभिन्न चैक चैराहों पर चोरी छिपे खुली दुकानों को बंद करबाये। वहीं मोटरसाइकिल या अन्य सवारी से बे-वजह मटरगश्ती करने वालों को उठक-बैठक करवाया।

इधर बीपीआरओ लदनियां नरेन्द्र प्रसाद प्रखण्ड क्षेत्र के पिपराही,झलोन,लदनियां,छपकी एवं तेनुआही समेत विभिन्न गांव में मैकिंग कर लॉक डाउन गाइड लाइन को सख्ती से पालन करने को लोगों से अपील किया। लॉकडाउन पालन नहीं करने वाले के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई की जाने की चेतावनी दिया। प्रचार प्रसार के बाद भी दुकान खोलने वाले को सख्त हिदायत दिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | मधुबनी में शराब माफिया के सिंडिकेट में बच्चे बने कूरियर, शराब सप्लाई के नए नस्तर बने मासूम, Liquor Smuggling में दो नाबालिग लड़की, 4 नाबालिग लड़के चढ़े JRP के हत्थे...बड़ा खुलासा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें