अप्रैल,26,2024
spot_img

पटना के फुलवारीशरीफ से अपहृत पचास वर्षीय इलताफ अंसारी झंझारपुर से बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

झंझारपुर। पटना के फुलवारी शरीफ थाना पुलिस ने स्थानीय थाना पुलिस के सहयोग से फुलवारी शरीफ से अपहृत कर लाए गए व्यक्ति को हटनी चौक से गिरफ्तार कर अपने साथ फुलवारीशरीफ ले गया।

 

जानकारी के अनुसार, फुलवारीशरीफ थाना के पुअनि रौशन कुमार ने देश्ज टाइम्स को बताया कि पचास वर्षीय अपहृता इलताफ अंसारी का पिछले दिनों फुलवारीशरीफ से अपहरण हो गया था। काफी खोजबीन के बाद पुलिस ने घोघरडीहा थाना क्षेत्र के हटनी चौक से अपहरणकर्ता को गिरफ्तार समेत अपहृता को बरामद कर लिया।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Ladniya News | लदनियां में गेहूं के भूसे में लगी आग में 70 साल के बुजुर्ग कृषक की जिंदा जलकर मौत

गिरफ्तार व्यक्ति मरौना थाना क्षेत्र अंतर्गत तेतराही निवासी राज कुमार यादब उम्र लगभग 27 वर्ष,किशुन देव यादब उम्र लगभग 28 वर्ष एवं मझौरा निवासी मनोज कुमार बताया गया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें