मार्च,29,2024
spot_img

BIG NEWS : झंझारपुर अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. प्रसन्न कुमार मिश्र की कोरोना से मौत, शोक में डूबा मधुबनी समेत संपूर्ण बिहार

spot_img
spot_img
मधुबनी। जिला के एक वरीय चिकित्सक का निधन गुरुवार को कोविड संक्रमण से हो गई। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक चिकित्सक डॉ पीके मिश्रा (52) वर्ष का निधन कोविड संक्रमण से हुआ है।
पीके मिश्रा पिछले दिनों सेवा कार्यावधि में मरीजों की इलाज करते कोविड-19 संक्रमण से ग्रसित हो गए थे। जिला के झंझारपुर अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ प्रसन्न कुमार मिश्र कोविड संक्रमित होने के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हुए।
कोविड केयर सेंटर में डा मिश्र का सघन इलाज चल रहा था। गुरुवार को केरोना से जंग हार गए। डॉ. मिश्र का निधन हो गया। उनके निधन से चिकित्सा जगत मर्माहत है। सिविल सर्जन डॉ सुनील कुमार झा ने चिकित्सक डॉ. मिश्र के निधन पर संवेदना प्रकट किया है।
यह भी पढ़ें:  Madhubani News। Khajauli News। खजौली से गुजर रहे हैं तो रूकिए...होगी चेकिंग...बनें दो जगहों पर चेक पोस्ट

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें