मार्च,29,2024
spot_img

शांतिपूर्ण वातावरण में मनाएं बकरीद व श्रावणी मेलाः एसडीएम

spot_img
spot_img

बिस्फी। स्थानीय प्रखंड मुख्यालय स्थित टीपीसी भवन के सभागार में अनुमंडल पदाधिकारी अशोक कुमार मंडल की अध्यक्षता में बकरीद पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक हुई। जिसमें बकरीद और श्रावणी मेला शांतिपूर्ण एवं सामाजिक वातावरण में मनाने को लेकर व्यापक विचार विमर्श किया गया।

 

 

उपस्थित लोगों ने बारी-बारी से कहा कि बिस्फी विद्यापति की जन्मस्थली है। यहां के लोग शुरू से ही काफी शांति प्रिय रहे हैं। यहां सभी पर्व त्योहार शांतिपूर्ण वातावरण में सामाजिक सौहार्द के बीच मनाने की परंपरा रही है। इस वर्ष भी बकरीद एवं श्रावणी मेला भी शांतिपूर्ण संपन्न तरीके से कोविड-19 के सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए मनाया जाऐंगे। एसडीएम ने कहा कि कोरोना पूर्णतः समाप्त नही हुआ है।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | भारी मात्रा में ब्राउन शुगर, हशीश, गांजा, प्रतिबंधित दवा, Indian और Nepali Currency के साथ महिला समेत दो तस्कर गिरफ्तार

 

तथा अगले महीने में उसकी तीसरी लहर आने की संभावना जतायी जा रही है. जिसको लेकर सभी लोगों को सचेत व सजग रहने की जरूरत है। तथा सभी लोगों को कोविड-19 के टीके लगवाने की जरूरत है।

 

 

सभी लोग ध्यान रखें कि कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन श्रावणी मेला के दौरान भी करना आवश्यक है। उन्होने कहा कि श्रावणी मेला और बकरीद पर्व के दौरान मस्जिदों और मंदिरो में भीड़ नही लगाएं।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha | Jhanjharpur Seat | झंझारपुर लोकसभा सीट...मैं जनता हूं... उन्हीं की शह से उन्हें मात करता रहा हूं...

 

तथा सोशल मीडिया पर भ्रामक एवं सद्भाव बिगाड़ने वाले पोस्ट डालने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। मौके पर बीडीओ मनोज कुमार, सीओ श्रीकांत सिन्हा,बीएसओ मुकेश कुमार,बिस्फी थानाध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद सहित कई लोग उपस्थित थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें