अप्रैल,26,2024
spot_img

CBSE Class Xth Result: जाह्नवी ने 10वीं की परीक्षा में किया बेहतर प्रदर्शन

spot_img
spot_img
spot_img

मधुबनी: रिजनल सेकेंडरी स्कुल की छात्रा जाह्नवी झा ने सीबीएसई 10 वीं की परीक्षा में 94 फीसद अंक प्राप्त कर अपने स्कुल के साथ-साथ अपनी मां रिंकु झा एवं पिता पत्रकार शैलेन्द्र कुमार का नाम रोषन किया है। ( CBSE Class Xth Result ) रिजनल सेकेंडरी स्कुल की छात्रा जाह्नवी झा ने बताया कि 12 वीं की परीक्षा में और बेहतर करूंगी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News|विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या...जब मर गईं, जाकर Darbhanga दिल्ल्ली मोड़ के Private Hospital में करा दिया Admitted

 

जिसको लेकर मैं कड़ी मेहनत के साथ तैयारी कर रहुं। इधर छात्रा जाह्नवी की माता रिंकु झा ने बताया कि जाह्नवी कड़ी मेहनत के साथ पढ़ाई करती आ रही है। लाॅकडाउन के कारण समय पर परीक्षा नही होने तेज छात्र-छात्रों में रिजल्ट को लेकर मायुसी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें