अप्रैल,20,2024
spot_img

Bus Accident In Madhubani : लदनियां के एनएच 227 पर झलौन-पिपराही मार्ग पर लग्जरी बस सड़क किनारे लुढ़की, बाल-बाल बचे लोग, पांच जख्मी

spot_img
spot_img

मधुबनी। जिला के  नेपाल सीमावर्ती क्षेत्र के लदनियां में शनिवार को बस दुर्घटना में 5 लोग घायल हो गए। अनियंत्रित बस  सड़क किनारे लुढक जाने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिला के लदनिया प्रखंड में शनिवार को एक बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से पांच आदमी घायल हैं।

 

 

 

 

घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है। ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ी दुर्घटना टली। अन्यथा बहुत भयावह  स्थिति उत्पन्न हो जाती। एनएच 227 पर झलौन -पिपराही मार्ग के बीच एक लग्जरी बस  लुुुढक गई ।

अनियंत्रित होने के कारण बस सड़क से नीचे जाकर रूकी ।सूत्रानुसार बस की रफ्तार धीरे रहने के कारण  ड्राइवर द्वारा बस को रोक लिया गया। घायलों को सुरक्षित इलाज के बाद अपने घर जाने की अनुमति डाक्टरों ने दी है।
यह भी पढ़ें:  School News | Bihar News | गर्मी की थपेड़ों से School की Timing Changed...अब Private और Government Schools में 10th तक की कक्षा सुबह 11:30 तक ही

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें