अप्रैल,19,2024
spot_img

बार्डर का खुलकर दुरूपयोग : हरलाखी में नेपाल के सुनसान रास्ते में शराब तस्करों का भंडाफोड़, तस्कर पुलिस जीप देखकर भागे मगर मधुबनी के एक शराब कारोबारी के हाथों बेचने के मकसद से नेपाल के जटही बोर्डर पर चार पहिया वाहन, तेरह साइकिल समेत भारी मात्रा में देसी-विदेशी शराब बरामद

spot_img
spot_img

मधुबनी। हरलाखी थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चार पहिया वाहन व 13 साइकिल समेत भारी मात्रा में देसी व विदेशी शराब बरामद किया है।

 

 

 

 

जानकारी के अनुसार रविवार रात करीब 9 बजे गुप्त सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष के विनय शर्मा के नेतृत्व में एएसआइ नीरज चैबे के साथ सशस्त्र बल व दर्जन भर चौकीदार की टीम दुर्गापट्टी गांव पहुंची जहां पेट्रोल पंप के बगल से नेपाल की ओर जा रही सुनसान रास्ते में सभी शराब तस्कर मैजिक वैन पर शराब लोड कर रहे थे। हालांकि पुलिस जीप को दूर से ही देख सभी तस्कर भागने में सफल हो गए। जिसके बाद पुलिस ने शराब समेत उक्त वाहन के साथ कुल 13 साईकिल को जब्त कर लिया।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | पान दुकान में आगजनी, दुकान में लगा दी अपराधियों ने आग, 5 लाख की दुकान को आग से बचने में खुद झुलसे Bisfi के Sumanjeet

 

 

 

बताया गया है कि उक्त वाहन से 48 सौ बोतल नेपाली देशी, 36 बोतल विदेशी शराब व 60 बोतल बीयर बरामद हुआ है। इस मामले में वाहन चालक को नामजद किया गया है जबकि मौके से फरार 15 आज्ञात तस्करों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। सूत्रों के हवाले से मिली खबर के अनुसार नेपाल के लगराइन के रहने वाले एक शराब माफिया के द्वारा मधुबनी के एक शराब कारोबारी के हाथों बेचने के उद्देश्य से नेपाल के जटही बोर्डर पर 13 साइकिल पर शराब की बोरी को रखा गया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Basopatti News| बासोपट्टी विद्यालय की रसोईया पवित्री की मिली खेत से लाश...Body पर हथियार के जख्म...Suspicion की मिस्ट्री@ Murder After Rape?

 

 

 

 

 

खुला बोर्डर का फायदा उठाकर शराब माफिया के द्वारा जटही से सभी साईकिल पर शराब की बोरी को लाद कर दुर्गापट्टी के उक्त सुनसान जगह पर भेजा गया था जहां मधुबनी के कारोबारी के द्वारा वाहन भी भेजा गया था। इसी क्रम में पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। इस बावत प्रभारी थानाध्यक्ष विनय कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। उधर पुलिस की इस कार्रवाई से शराब तस्करों में हडकंप मचा हुआ है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें