अप्रैल,20,2024
spot_img

बिस्फी के धजवा गांव के आम बगीचे में मिली विवाहिता की लाश की होगी विशेष जांच, एसडीपीओ ने दिए निर्देश

spot_img
spot_img

बिस्फी। स्थानीय थाना क्षेत्र के धजवा गांव के आम बगीचे में संदेहास्पद स्थिति में एक 25 वर्षीय महिला के शव बरामदगी मामले की बेनीपट्टी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह ने शुक्रवार को घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया। इधर मृतक के भाई विजय मंडल के लिखित आवेदन पर मृतिका के सास,ससुर,देवर एवं दयादिन सहित पांच अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करवाया। जिसमें मृतक के दयादिन बबनी देवी एवं सास सुनैना देवी को पुलिस ने पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | खजौली में बरात पहुंचने से पहले उठ गई भाई की अर्थी...

 

 

वहीं घटनास्थल पर एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचे। तथा मृतिका के पड़ोसियों से पूछताछ किया। एसडीपीओ ने मौजुद पुलिस पदाधिकारी को कई दिषा-निर्देष दिया। इधर एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि इस घटना की पुलिसिया तहकीकात पूरी तरह से की जा रही है। दोषियों पर निश्चित रूप से कार्रवाई की जाएगी। तथा महिला के हत्या में जिसका भी संलिप्ता होगी। उनपर त्वरित कार्रवाई की जायेगी। जांच के दौरान बिस्फी थाना के एसआई सुभाष सिंह,एएसआई सुरेश चोधरी,हरिंद्र राय,रविन्द्र चोधरी सहित पुलिसकर्मी मौजूद थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें