अप्रैल,26,2024
spot_img

मधुबनी से बड़ी खबर: झगड़ा सुलझाने गए पुलिस अधिकारी पर हमला, कई घायल, जानिए क्या है पूरा मामला

spot_img
spot_img
spot_img

बिस्फी। पतौना ओपी क्षेत्र के तीसी गांव में आपसी विवाद में एक ही समुदाय के दो पक्षों के बीच हुए मारपीट में घटनास्थल पर पहुंचे पतौना ओपी के एएसआई उमेश पाण्डेय समेत कई लोग घायल हो गए।

सभी घायलों का इलाज पीएचसी में चल रहा है। मालुम हो कि तीसी गांव निवासी मो असफाक के लिखित आवेदन के आधार पर बीते दो जून को पतौना ओपी में गांव के ही मो चांद,शकीला खातून,असद,सहित कुल दस लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने एवं मारपीट में बीच-बचाव करने आए असफाक की मां के साथ उक्त लोगों द्वारा बुरी नियत से जमीन पर पटक गले में पहने चैन एवं 20 हजार रूपए छीन लिए जाने की प्राथमिकी दर्ज करायी गई थी। जबकि दूसरे पक्ष के शकीला खातून ने मो असफाक, इसलाम, रहमती खातून,आसमा खातुन सहित तीन लोगों के खिलाफ भी मारपीट करने का प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

दोनों की ओर से पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में लगे हुए थे। परंतू इसी बीच दोनों पक्ष बीती देर शाम पुनः मारपीट कर लिया। इस बात की सूचना पतौना ओपी प्रभारी को दी गई।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Madhubani Court News| नाबालिग लड़की का दुष्कर्मीं...दरिंदे मनोज को 20 साल की सजा, POCSO Court Special Judge Divesh Kumar का कड़ा फैसला

सुचना मिलते ही पतौना ओपी के एएसआई उमेश पाण्डेय दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले को शांत कराने का प्रयास में लग गए। मारपीट कर रहे लोग एवं कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा एएसआई उमेश पाण्डेय के साथ भी जान मारने की नियत से हमला कर दिया।

जिसमें एएसआई जख्मी हो गए। एएसआई उमेश पाण्डेय के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है। प्रभारी ओपीध्यक्ष हारुन ने बताया कि पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करने एवं सरकारी कार्यों में बाधा उत्पन्न करने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Benipatti News| पहले वृद्ध को मारी बाइक सवार ने ठोकर, फिर खुद सड़क पर लुढ़का...पीछे से पिकअप आकर चढ़ गया मुंह पर
Big news from Madhubani: Police officer attacked, many injured, know what is the whole matter
Big news from Madhubani News: Police officer attacked, many injured, know what is the whole matter

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें