मार्च,29,2024
spot_img

बेनीपट्टी के महमदपुर में हुई हत्याकांड में परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र यादव, प्रदेश सरकार के कानून-व्यवस्था को लिया निशाने पर

spot_img
spot_img

मधुबनी। बेनीपट्टी के महमदपुर में हुई हत्याकांड में परिजनों को सांत्वना देने का सिलसिला सोमवार को भी जारी रहा। सोमवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री देवेन्द्र यादव, पूर्व एमपी अरुण कुमार समेत कई नेताओं ने मृतक के परिजनों से भेंट कर सांत्वना प्रकट की। इस दौरान कई नेताओं ने बिहार में गिर रही कानून व्यवस्था पर चिंता प्रकट करते हुए सरकार की आलोचना की।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News। Khajauli News। खजौली से गायब बालक 24 घंटे में Madhya Pradesh से बरामद

 

 

वहीं परिजनों को हरसंभव सहयोग किए जाने की बात कही। पूर्व केन्द्रीय मंत्री देवेन्द्र यादव ने सोमवार को महमदपुर पहुंच कर मृतक के परिजनों को सांत्वना दी। पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने पूर्व फौजी सुरेन्द्र सिंह को ढांढस बंधाते हुए धैर्य रखने की अपील करते हुए कहा कि चिंता मत कीजिए।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News। Khajauli News। खजौली से गुजर रहे हैं तो रूकिए...होगी चेकिंग...बनें दो जगहों पर चेक पोस्ट

 

इस दौरान परिजनों ने पूरी घटना की जानकारी पूर्व केन्द्रीय मंत्री को देते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन उनके साथ शुरु से ही पक्षपात कर रही है। जिसके कारण ये घटना हो गई। मौके पर पार्टी के राज्य अध्यक्ष प्रो औसाफ लड्डन एवं जिला अध्यक्ष सुरेन्द्र चोधरी,राजेश प्रताप सिंह,भोला यादव,जय चंद्र झा आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News। Khajauli News। खजौली से गायब बालक 24 घंटे में Madhya Pradesh से बरामद

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें