अप्रैल,20,2024
spot_img

बिस्फी के रघौली गांव में गिट्टी मिक्चर मशीन के पीछे बने मकान से 219 कार्टन शराब जब्त

spot_img
spot_img

बिस्फी। स्थानीय थाना क्षेत्र के रघौली गिट्टी मिक्चर मशीन के पीछे बने मकान से कंट्रोल रूम की ओर से 7428 बोतल गुप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष संजय कुमार के नेतृत्व में एक टीम ने शराब अड्डे पर छापेमारी की गई।

 

इसमें भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया। जिसमें रघौली गांव निवासी अंशु ठाकुर उर्फ छोटू ठाकुर एवं बगीस ठाकुर उर्फ सालू ठाकुर दोनों शराब माफियाओं पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली गई हैं। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि शराब कारोबारी पर कड़ी नजर रखी जा रही हैं।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Laukahi News | घर के बरामदे पर सो रहे अय्यूब की चेहरे में गोली मारकर हत्या, सुबह जब परिजन उठे...सामने पड़ी थी लाश...Bullet Plate

शराब धंधेबाज को किसी सूरत में बक्सा नही जायेगा। पुलिस नियमित रुप से गष्ती कर छापेमारी कर रही हैं। संध्या गष्ती के दौरान कंट्रोल रूम से सुचना मिली थी कि रघौली गांव के समीप गिट्टी मिक्चर के पीछे बने एक मकान में भाड़ी मात्रा में शराब रखी गई हैं।

इसके आधार पर एएसआई हरिंद्र राय,सुरेश चोधरी,रबिन्द्र राय सहित पुलिस के दलबल ने शराब के अड्डे पर छापेमारी की। जहाँ अंशु ठाकुर उर्फ छोटू ठाकुर के बने मकान से 219 कार्टन रॉयल प्लयेर के अंग्रेजी शराब बरामद की गई। तथा दोनों शराब माफियों को गिरफ्तार हेतु छापेमारी की जा रही हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें