अप्रैल,26,2024
spot_img

Madhubani Sakri market : सकरी बाजार में खाना बनाने के दौरान लगी आग से तीन दुकानें जलकर खाक

spot_img
spot_img
spot_img

धुबनी। पंडौल अंचल क्षेत्र के सकरी बाजार में खाना बनाने के दौरान लगी आग से आसपास के तीन दुकानों में आग फैल गयी। जिसे स्थानीय लोगों की तत्परता काबू पा लिया गया। बाद में अग्निशमन व सकरी पुलिस की गाड़ी भी घटनास्थल पर पहुंची।

आग से पचास हजार सी संपति के नुकसान का अनुमान लगाया गया है। शुक्रवार को सकरी बाजार के स्टेशन रोड स्थित फुटपाथ किनारे लगी दुकानों मे आग लग गयी। आग ने तीन दुकानों को अपने चपेट मे ले लिया। जिसमे लगभग पचास हजार रुपये की संपति के नुकसान का दावा किया गया है।

घटना के संबंध मे बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह करीब आठ बजे अचानक नर्सरी के दुकान से आग की लपटें उठने लगी। जब तक लोग कुछ समझ पाते तेज हवाओं से आग तीन दुकानों में फैल गया। घटना सुबह की थी इसलिए लगभग सभी दुकानदार अपने दुकान के आस पास थे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Ladniya News | लदनियां में गेहूं के भूसे में लगी आग में 70 साल के बुजुर्ग कृषक की जिंदा जलकर मौत

आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से आग को बुझाने में लग गए। तब तक आग रौद्र रूप अपनाते हुए दुकान के अंदर रखें सिलेंडर तक पहुंच गया। लोग आग बुझाने में लगे थे तभी एक जोरदार धमाके के साथ सिलेंडर फट गया। सिलेंडर फटते ही आग का शोला आसमान की तरफ तेजी से उठने लगा। आस पास के कई दुकानों की तरफ बढ़ने लगा। इस दौरान कई लोग डर से दूर भागने लगे। तो कई लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए बगल के तालाब से बाल्टी से पानी लाकर आग बुझाने में लग गए।

इस दौरान घटनास्थल के बगल में ही चोधरी रेडीमेड आवाज से पाइप से पानी का बौछार शुरू किया गया। जिसके बाद आग पर काबू पा लिया गया। इस दौरान कई लोगों ने अग्निशमन को फोन कर दिया था जो सूचना के आधे घंटे के बाद पहुंची परंतु तब तक लोगों ने आग पर काबू पा लिया था। इस दौरान पुलिस भी काफी लेट में पहुंची जिसके बाद घटनास्थल पर लगी भीड़ वह जाम को हटाया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News | 4 साल की तलाश खत्म...बाइक चोर शमी को हथकंड़ी

घटना में एक नर्सरी दुकान समेत एक चाय की दुकान व मनिहारा की दुकान जल गए। आग से लगभग पचास हजार के नुकसान का दावा किया गया है। सूचना के बाद पंडौल बीडीओ महेश्वर पंडित एवं सीओ पंकज कुमार ने घटना की पूरी जानकारी ली। तथा उन्होंने आश्वासन दिया है कि प्रभावित दूकानदारों को हर संभव मदद उपलब्ध कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Biraul News | Begusarai G.D college से लौट रहे बिरौल के युवक रोशन की हत्या, भाई रंजन ने कहा, गाड़ी से कुचलकर मेरे भाई को मार डाला!

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें