मार्च,29,2024
spot_img

Madhubani : पांच डीजे साउंड मशीन समेत कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त

spot_img
spot_img

धुबनी। नगर थाना में कोविड-19 संक्रमण को लेकर प्रशासन द्वारा डीजे साउंड पर प्रतिबंध लगाने के निर्देश के बाद भी डीजे तेज आवाज में बजाने के कारण शुक्रवार की रात नगर थाना की पुलिस ने 5 वाहनों पर लगे पांच डीजे मशीन सहित कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को जब्त किया।

इस संबंध में नगर थाना अध्यक्ष अमित कुमार ने जप्त डीजे व वाहन के विरुद्ध कार्रवाई के लिए सदर अनुमंडल पदाधिकारी को आवेदन दिया है. एसडीओ सदर को दिए आवेदन में थानाध्यक्ष ने कहा है कि शुक्रवार की रात 11ः55 मिनट में चभच्चा मोड़ पर रात्रि कर्फ्यू के दौरान राजनगर की ओर से एक गाड़ी आ रही थी जिस पर डीजे साउंड लगा हुआ था।

टाटा मैजिक गाड़ी बीआर 32 जीबी 0231 के चालक प्रदीप कुमार रघुनी देहट राजनगर, तेज आवाज में डीजे साउंड बजा रहा था। वाहन की तलाशी लेने पर वाहन में जनरेटर सेट,साउंड बॉक्स, पार्क लाइट, स्टेबलाइजर बरामद किया गया. इसके बाद 12रू30 बजे रात में रहिका की ओर से बोलेरो मैक्सी ट्रक महिंद्रा बीआर-3207,जीबी 4508 पर गाड़ी चालक मोहन साह सिसौनी थाना हरलाखी, डीजे बजा कर आ रहा था। पुलिस बल द्वारा उसे रोककर पकड़ा गया। Madhubani : पांच डीजे साउंड मशीन समेत कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्तवाहन की तलाशी लेने पर वाहन में डीजे,स्टेबलाइजर तीन,इको मिक्सर,एंपलीफायर सहित अन्य कई सामान पाए गए। इसी रात तेरह नंबर गुमटी के नजदीक रामपट्टी की ओर से अशोक लीलैंड कंपनी के पिकअप गाड़ी नंबर एमएच,15-जीबी 5022 नंबर की गाड़ी के चालक सुनील यादव चोधराना राजनगर निवासी तेज आवाज में डीजे बजाता आ रहा था।

यह भी पढ़ें:  Bihar News | बिहार से Ranchi जा रही बस से मिलीं विदेशी मूल सिगरेट का जखीरा

गाड़ी की तलाशी लेने पर भारत कंपनी का जनरेटर,साउंड बॉक्स,लाइट,एंपलीफायर सहित अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण को जप्त किया गया। पुनः रामपट्टी की ओर से आ रहे महिंद्रा बोलेरो पिकअप बीआर 32-जीए 4537 के चालक विष्णुदेव यादव गौशाला रोड थाना राजनगर, डीजे बजाते हुए आ रहा था उक्त वाहन की तलाशी लेने पर एक जनरेटर, एंपलीफायर सहित अन्य कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद बरामद किया गया

फिर रात्रि एक बजकर 50 मिनट पर मधुबनी बस स्टैंड के नजदीक बोलेरो पिकअप वाहन बीआर 32-जीए-82 नंबर गाड़ी पर चालक मोनू कुमार पलिवार राजनगर निवासी तेज आवाज में डीजे साउंड बजा रहा था उक्त वाहन पर एक जेनरेटर , स्टेबलाइजर सहित अन्य कई सामान पाए गए. सभी वाहन एवं बरामद डीजे मशीन व अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की जब्ती सूची बनाकर थाना पर रखा गया है।

यह भी पढ़ें:  kk Pathak News | Bihar Teacher News | केके का शिक्षकों को एक और बड़ा झटका, नहीं मिलेगा अब आर्थिक लाभ

उक्त सभी वाहनों में कंपनी से बना ढाला के साथ छेड़छाड़ कर बड़ा बना दिया गया है। जो वाहन अधिनियम का घोर उल्लंघन है। तथा अन्यत्र डीजे बजा कर रात्रि में घूमना एक अपराध है। थाना प्रभारी ने जप्त सामानों की सूची बनाकर एसडीओ सदर को अग्रेतर कार्रवाई के लिए आवेदन दिया है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News | Motihari News | हैवान साइको बाप इदु मियां की हैवानियत, पत्नी समेत तीन बेटियों की गला काटकर हत्या, 4 लाशें एक साथ निकलीं घर से

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें