अप्रैल,27,2024
spot_img

मधुबनी में पांच लोगों की हुई हत्या से आरा-भोजपुर और शाहाबाद के लोगो में बढ़ रहा आक्रोश, सरकार के विरुद्ध गम और गुस्से का माहौल, भोजपुरी गायक-अभिनेता पवन सिंह भी जाएंगें मधुबनी के महम्मदपुर गांव

spot_img
spot_img
spot_img
आरा। बिहार में मधुबनी जिले के बेनीपट्टी इलाके के महम्मदपुर गांव में होली की रात अपराधियो द्वारा क्षत्रिय समाज के पांच लोगों की हत्या किए जाने के बाद अब इसकी राज्यव्यापी प्रतिक्रिया सामने आने लगी है। भोजपुर,बक्सर, कैमूर और रोहतास जिलों में भी मधुबनी हत्याकांड की चिंगारी पहुंची है और यहां के राजपूत समाज में भी राज्य सरकार के विरुद्ध गम और गुस्से का माहौल है। राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष लोकेन्द्र सिंह कालवी के लगातार संपर्क में यहां के क्षत्रिय समाज के लोग हैं और आगामी नौ अप्रैल को मधुबनी में आयोजित महापंचायत में शामिल होने की मांग कर रहे हैं।
शाहाबाद प्रक्षेत्र से क्षत्रिय समाज की तरफ से एक बड़ा काफिला मधुबनी स्थित महम्मदपुर गांव जाने की तैयारी में है। राजपूत करणी सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष और शाहाबाद प्रक्षेत्र के प्रभारी संजीव सिंह ने आरा और अन्य क्षेत्रों में कई बैठकों में शामिल होने के बाद कहा है कि शाहाबाद से बड़ी संख्या में लोग मधुबनी के महम्मदपुर गांव पहुंचेंगे और सरकार की खामोशी तोड़ेंगे। मधुबनी में हुई हत्या और सामूहिक नरसंहार की घटना के बाद मामले को दबाने की कोशिश शुरू ही हुई कि क्षत्रिय समाज के प्रमुख नेता और राजद के युवा विधायक चेतन आनन्द का मधुबनी में एंट्री और फिर हुंकार ने बिहार और देश के क्षत्रिय समाज के बीच खलबली मचाकर रख दिया है।
नतीजा हुआ कि बिहार सरकार के पूर्व मंत्री जय कुमार सिंह,राणा रणधीर सिंह सहित सत्ता से जुड़े नेताओ की खामोशी भी टूटने लगी और सबने मधुबनी का रुख किया।मधुबनी पहुंच पीड़ित परिवार से मिलने के बाद इस मामले को सरकार के समक्ष भी उठाया गया है। राजद के युवा विधायक चेतन आनन्द की सिंह गर्जना के बाद न सिर्फ सरकार के मुखिया नीतीश कुमार की नींद टूटी है बल्कि सत्ता में शामिल क्षत्रिय समाज के मंत्रियों और विधायकों की खामोशी भी टूट रही है।
बिहार सरकार के कैबिनेट वन एवं पर्यावरण मंत्री नीरज कुमार सिंह बबलू ने भी मधुबनी पहुंच कर पीड़ित परिवार से मुलाकात की है और राज्य सरकार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपराधियो को तुरन्त गिरफ्तार करने की मांग उठाई है। मधुबनी में होली की रात जिस तरीके से क्षत्रिय समाज के पांच लोगों की निर्मम हत्या की गई उससे सोशल मीडिया पर घमासान मच गया।
क्षत्रिय समाज के बड़े नेता और यूपी में बाहुबली रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के करीबी रिश्तेदार पुष्पेंद्र सिंह ने भी मधुबनी की घटना का प्रतिकार करने और दोषी अपराधियो को गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल के तहत त्वरित सजा दिलवाने के लिए महम्मदपुर गांव जाने की तैयारी शुरू की है। उन्होंने आरा के मारुति नगर में क्षत्रिय समाज के युवाओं के साथ बैठक कर महापंचायत में शामिल होने की रणनीति बनाई है।
राजस्थान से लोकेन्द्र सिंह कालवी अगर बिहार के मधुबनी पहुंचते हैं तो यह मामला और तूल पकड़ सकता है और मधुबनी कांड की गूंज देश भर में सुनाई दे सकती है।राजपूत करणी सेना देश के क्षत्रिय समाज का सबसे ताकतवर संगठन माना जाता है और इसके राष्ट्रीय अध्यक्ष लोकेन्द्र सिंह कालवी की देश के राजपूत समाज पर व्यापक पकड़ है।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News|विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या...जब मर गईं, जाकर Darbhanga दिल्ल्ली मोड़ के Private Hospital में करा दिया Admitted

 

 

मधुबनी नरसंहार के पीड़ितों से मिलेंगे पवन सिंह, कहा – दोषियों को मिले कड़ी सजाBhojpuri actress files complaint against Pawan Singh find out why - भोजपुरी  स्टार पवन सिंह के खिलाफ एक्ट्रेस ने दर्ज कराई शिकायत, जानें क्या है मामला

बिहार के मधुबनी जिले में होली के दिन पांच लोगों की हत्या मामले भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह ने कहा कि इस घटना ने मुझे दुखी कर दिया है। इसको लेकर पिछले 3 – 4 दिनों से मन बेहद दुखी है। मैं इसकी कड़ी शब्दों में निंदा करता हूँ। पवन ने इस दौरान ये भी कहा कि वे जल्द ही मधुबनी जाएंगे।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Darbhanga Court News | नाबालिग से Torture में लोहा सिंह लालदेव की कटेगी 1 साल जेल में, POCSO Special Judge Protima Parihar का कड़ा फैसला

 

 

पवन सिंह ने मधुबनी की घटना पर खेद जताते हुए ये एक वीडियो जारी किया और बिहार सरकार से अपील की कि वे इस मामले कड़ी कार्रवाई करें। पवन ने कहा कि दोषियों को जल्द पकड़ा जाए और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। ताकि इस तरह की घटना दूसरे परिवार के साथ न दुहराया जाय। इसके अलावा मेरे पास कोई शब्द नहीं है। मैं निःशब्द हूं। मैं इस मुश्किल घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ हूं और जल्द ही उनसे मिलने भी जाऊंगा।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Ghanshyampur News | फूल तोड़वा हत्याकांड में Naveen Singh का कोर्ट में सरेंडर

 

 

 

आपको बता दें कि पवन सिंह को जबसे इस घटना की जानकारी हुई, तब से वे व्यथित थे। जिसके बाद उन्होंने ये वीडियो सन्देश जारी कर अपनी पीड़ा को बयान किया। पवन सिंह ने इस तरह की घटनाओं को मानवता के लिए दुर्भाग्यपूर्ण भी करार दिया और बिहार सरकार से दोषियों को सजा दिलाने की भी मांग की।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें