अप्रैल,26,2024
spot_img

बिस्फी में सड़क पर ही पाइप टूटा-फूटा और बिखरा पड़ा है नल जल योजना, लोगों में आक्रोश बेशुमार

spot_img
spot_img
spot_img

मधुबनी। जिले के बिस्फी प्रखण्ड में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की महत्वाकांक्षी सात निश्चय योजना के अंतर्गत नल-जल योजना में लूट खसोट मची हैं। स्थानीय जनप्रतिनिधियो द्वारा नल-जल योजना को ताख पर रख कर पैसो की बंदरबांट कर लिया गया है, और लोग नल जल के शुद्ध पेयजल घर तक पहुंचने की वर्षो से राह में हैं। ऐसी ही मामला प्रखण्ड क्षेत्र के सादुल्लाहपुर पंचायत का हैं, जहाँ लोग नल जल के शुद्ध पेयजल पहुंचने के इंतजार में हैं परंतु मुखिया वार्ड सदस्य एवं सचिव की ओर से पैसों की बंदरबांट कर नल जल की इस्थित सदुलाहपुर पंचायत के वार्ड संख्या 01,02,04,05,06,08,09,10,11, सहित चौदह वार्ड वाले यह पंचायत में बद से बदतर की इस्थित में जैसे तैसे शुद्ध पेयजल पहुंचने से पहले सड़क पर ही पाइप टूटा- फूटा और बिखरा पड़ा हुआ हैं। जहाँ जनाताओ में पंचयात के मुखिया वार्ड सदस्य एवं सचिव के विरुद्ध काफी आक्रोश हैं।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Sitamarhi News | सुबह तड़के 3:30 बजे मुख्य दरवाजा तोड़कर घुस आए गुंडे...रिटायर अधिकारी और शिक्षक पत्नी को बनाया बंधक...1 लाख कैश, लाखों के जेवरातों की आराम से डकैती

पंचायत के लक्ष्मण पंडित, राम बाबु यादव, राजू ठाकुर, योगी सहनी, दिलीप दास, रत्न यादव, मुंन्ना ठाकुर, मोहन यादव सहित लोगो ने बताया कि पांच वर्ष में आज तक हम लोगों को किसी प्रकार का कोई फायदा नही दिया गया सरकार के द्वारा मिलने वाली सहयोग को भी घोटोला कर दिया जाता हैं। बताया कि पंचायत के लगभग वार्डो में नल जल के कार्य में लाखो की निकासी कर घोटाला कर दिया गया बोडिंग, एस्ट्रक्चर निर्माण में भी काफी अनियमितता किया गया हैं। बिस्फी में सड़क पर ही पाइप टूटा-फूटा और बिखरा पड़ा है नल जल योजना, लोगों में आक्रोश बेशुमारपंचायत के मुखिया से इस बाबत में पूछे जाने पर दावा पेश करते हुए बताया कि मेरे पंचायत के सभी वार्डो में पानी शुरू हो गया हैं लेकिन मीडिया के श्रवे में यह दावा टाँय टाँय फीस हो गया और उनके दावे को लोगों ने झूठा साबित कर दिया।

वहीं बिस्फी पंचायत के वार्ड संख्या 01,02,04,05, 06, 10 सहित वार्डो की इस्थित दैनीय हैं। इस मामले को बीडीओ बालेंदु नारायण पांडे के संज्ञान में दिया गया उन्होंने बताया कि जाँच कर कड़ी कार्रवाई की जायेगी। वहीं डीएम एवं डीडीसी से सम्पर्क साधने की कोशिश की जा रही हैं।

यह भी पढ़ें:  Bihar News | Patna Crime News | युवा जदयू नेता सौरभ सिंह की गोली मारकर हत्या, सड़क पर शव के साथ प्रदर्शन

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें