अप्रैल,27,2024
spot_img

मधुबनी में दो माह बाद मिले डीइओ, मो इम्तियाज ने संभाला डीइओ का प्रभार, मिला वित्तीय प्रभार भी

spot_img
spot_img
spot_img

मधुबनी/संवाद। लगभग दो माह के बाद जिले को पूर्ण प्रभार वाले डीइओ मिला है। इन्हें वित्तीय दायित्व भी विभाग की ओर से जारी अधिसूचना के माध्यम से प्रदान किया गया है। वर्तमान में एमडीएम डीपीओ मो.इम्तियाज को डीइओ का प्रभार मिला है। जिन्होंने सोमवार को अपना प्रभार ग्रहण कर लिया।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Araria News| Woman Gang Raped | मायके में महिला से चाकू के बल पर सामूहिक दुष्कर्म, मकई की खेत में 3 दरिंदे, उसी की साड़ी में हाथ-पैर बांधकर छोड़ा

जानकारी के अनुसार, पूर्व डीइओ नसीम अहमद के निलंबन के बाद बिना वित्तीय दायित्व के डीपीओ चंदन प्रभाकर को इसका प्रभार दिया गया था। क्योंकि नसीम अहमद के जाने के दौरान मो.इम्तियाज की तबियत खराब थी। इसकारण कनीय होने के बाद भी चंदन प्रभाकर को प्रभारी बनाया गया। अब विभाग ने इस पद के लिए बजाप्ता अधिसूचना जारी कर दी है। सोमवार को विधिवत नसीम अहमद के जिले में प्रभार सौंपने की संभावना थी। लेकिन वे नहीं आए। तथा मो.इम्तियाज को अपने से प्रभार ग्रहण करना पड़ा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें