अप्रैल,26,2024
spot_img

नवादा में 24 घंटे में दूसरी हत्या, लेबर ठेकेदार की अहले सुबह गोली मारकर हत्या, मचा कोहराम, आक्रोशित ग्रामीणों ने लाश को सड़क पर रखकर किया सड़क जाम

spot_img
spot_img
spot_img
नवादा। जिले के गोविंदपुर थाने के माधवपुर गांव के लेबर ठेकेदार मानो राम की शुक्रवार की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद इलाके में कोहराम मचा है।
मृतक मानो राम की पत्नी गायत्री देवी ने बताया कि उनके पति मानो राम सुबह 5:00 बजे घर से शौच के लिए निकले थे तभी मौजा फरका के पास प्रमोद यादव के पुराने चिमनी भट्ठा के निकट अपराधियों ने गोली मार दी। जिससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई ।खेत में काम कर रहे लोगों ने मानव राम की पत्नी को आकर इस घटना की सूचना दी।नवादा में 24 घंटे में दूसरी हत्या, लेबर ठेकेदार की अहले सुबह गोली मारकर हत्या, मचा कोहराम, आक्रोशित ग्रामीणों ने लाश को सड़क पर रखकर किया सड़क जाम
गोविन्दपुर थानाध्यक्ष नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि इस मामले की छानबीन की जा रही है। घटना के कारणों व हत्यारों का अब तक पता नहीं लगाया जा सका है। लेकिन संभावना व्यक्त की जा रही है कि लेबर ठेकेदारी बाकी अदावत के कारण किसी ने इन्हें गोली मारकर हत्या की है।मानो राम की पत्नी रो-रो कर बता रही है कि वह मारने वाले को जानते हैं ,पर अभी कुछ भी नहीं बता रही है।आक्रोशित ग्रामीणों ने लाश को सड़क पर रखकर सड़क जाम कर दी है।
24 घंटे के भीतर गोविन्दपुर थाना क्षेत्र में दो लोगों की निर्मम हत्या ने समाज में दहशत का माहौल पैदा कर रखा है।गुरुवार की सुबह सकरी नदी में अजय यादव नामक युवक की सर कटी लाश बरामद हुई थी। दूसरे दिन इसी थाना क्षेत्र के माधवपुर गांव के मानो राम की हत्या गोली मारकर कर दी गई ।इस तरह की अपराधिक घटनाओं को ग्रामीण पुलिस विफलता का परिणाम बता रही है।
यह भी पढ़ें:  Manish Kashyap| Bihar News| 'लागा झुलनिया के धाका...' YouTuber Manish Kashyap भाजपा में शामिल

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें