अप्रैल,20,2024
spot_img

लदनियां में थानाध्यक्ष सहित 20 कर्मियों, बिस्फी में बीडीओ ने लिया कोरोना का टीका

spot_img
spot_img

लदनियां/बिस्फी/देशज न्यूज।लदनियां में थानाध्यक्ष सहित 20 कर्मियों वहीं बिस्फी में बीडीओ ने कोरोना का टीका सोमवार को लगाया। जानकारी के अनुसार, लदनियां सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में वैश्विक महामारी से सुरक्षा एवं बचाव के लिए थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह के अलावा अन्य 20 पुलिस एवं प्रखंड कर्मियों को कोविड- 19 का प्रथम टीकाकरण किया गया। उक्त आशय की जानकारी देते हुए प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी(प्रशासनिक) डॉ. अमित कुमार पासवान ने कहा कि सोमवार को थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह, एसआइ राकेश प्रसाद,एएसआइ राजकेशर सिंह,पंचायत सचिव मो.इसरारुल एवं प्रखंड कर्मी समेत 20 को कोविड-19 का टीकाकरण किया गया। तथा सभी खुद को स्वस्थ्य महसूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | Gaighat News | DeshajTimes.Com ने पूछा था, गायघाट पुलिस की अन्याय पर मरहम कब!...| तो पहुंचे City SP Awadhesh Dixit और ASP East Sahariar Akhtar, फिर ये हुआ Indefinite Fast को मिली जूस|

बीडीओ ने लिया कोविड-19 का टीका

बिस्फी प्रखंड मुख्यालय के बीआरसी परिसर में पंचायत सरकार भवन में टीकाकरण स्थल पर सोमवार को बालेंदु नारायण पांडे अंचल निरीक्षण प्रभारी बसंत झा,राजस्व कर्मचारी एन कंठ,रमन कुमार एनआईटी अरविन्द कुमार,श्याम कुमार,रवि कुमार,मनोज कुमार सहित अंचल के कई कर्मियों ने कोविड-19 का टीका लगवाया। वही टीका लगवाने के पश्चात कई मिनटों तक कोविड-19 टिका के रिजेल्ट का प्रतीक्षा किया गया जिसमे सभी कर्मी स्वस्थ्य पाएं गये। इस मौके पर बी एन पांडे ने बताया कि कोविड-19 टीकाकरण यह एक अच्छी चीज है जो सभी नागरिकों को बिना संकोच किये यह टीकाकरण लेना चाहिए और इससे अपने आप को स्वस्थ्य महसूस होती है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Elections | Aurangabad News | एक बूथ, वोट पड़े सिर्फ 3...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें