अप्रैल,20,2024
spot_img

नीतीश के सीएम बनने पर अपनी उंगलियां काट ली,जानिए कौन है यह शख्स, सुशासन बाबू के भक्त

spot_img
spot_img

जहानाबाद, देशज न्यूज। बिहार में नई सरकार के गठन को लोग अलग-अलग तरीके से सेलिब्रेट कर रहे हैं. एनडीए के नेता जहां मंदिरों में पूजा-अर्चना कर, पटाखे जलाकर, मिठाइयां बांटकर इस जीत को उत्सव के तौर पर मना रहे हैं। वहीं एक ऐसा भी शख्स सामने आया है जिसने नीतीश कुमार  के फिर से सीएम बनने की खुशी में अपने हाथ की उंगली काट दी।

बिहार के जहानाबाद जिले का रहने वाला ये युवक नीतीश कुमार का इतना बड़ा फैन है कि उनकी हर जीत पर अपनी उंगली काट लेता है. बिहार में नीतीश सरकार बनने की खुशी में एक बार फिर से इस सनकी युवक ने अपने हाथ की उंगली को काटकर खुशी मनाई. पिछले तीन बार से नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने के साथ ही यह सनकी हांथ की उंगली काट कर खुशी का इजहार करता है।

जहानाबाद जिले के घोसी थाना क्षेत्र के वैना गांव के इस 45 साल के शख्स का नाम अनिल शर्मा उर्फ अलीबाबा है जो इस बार फिर से उंगली काटकर सुर्खियों में है. अनिल शर्मा ऊर्फ अली बाबा ने 2005 में सबसे पहले अपनी उंगली काट कर गौरेया बाबा को चढ़ाई थी और इसके बाद से ये सिलसिला जारी है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Education Department News | 67 BEO की सैलरी पर लगी रोक, दरभंगा प्रमंडल भी फंसा

2010 में अनिल ने नीतीश की जीत पर अपने हाथ की दूसरी उंगली काट दी. नीतीश कुमार जब 2015 में सीएम बने तब भी अनिल शर्मा ने अपनी एक और यानि तीसरी उंगली काटकर गौरैया बाबा को चढाया और इस बार भी नीतीश की ताजपोशी होते ही उसने फिर वही काम किया।

उंगली काटे जाने की सूचना पर पहुंचे मीडिया वालों को उसने कहा कि अगर इस बार नीतीश कुमार की सरकार नहीं बनती तो वो अपनी गर्दन भी काट लेता।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Basopatti News| बासोपट्टी विद्यालय की रसोईया पवित्री की मिली खेत से लाश...Body पर हथियार के जख्म...Suspicion की मिस्ट्री@ Murder After Rape?

उसने बताया कि जिस तरह से एग्जिट पोल में नीतीश कुमार को हारते हुए दिखाया जा रहा था उससे वह इतना गमगीन हो गया कि उसने 4 दिनों तक है खाना पीना भी छोड़ दिया था. अनिल ने बताया कि वो नीतीश कुमार की जीत की खुशी में अपनी उंगली काटता रहता है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | Khutauna News | मौत बुलाकर लाया ननिहाल...तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला...10 साल के आयुष की Death On The Spot

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें