अप्रैल,20,2024
spot_img

गया में पटना-रांची जन शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन पर पत्थरबाजी, तीन घायल

spot_img
spot_img

गया। पटना से चलकर गया आ रही 02363 पटना-रांची जनशताब्दी एक्सप्रेस  (Jan Shatabdi Express) पर रविवार को कुछ उपद्रवियों ने पत्थरबाजी ( stone pelting) की। इसमें दो कोच के शीशे टूट गए और कोच में सफर कर रहे एक रेलकर्मी और दो व्यवसायियों के सिर, नाक और कान में गहरी चोट लगी। रेलवे सुरक्षा बल ने तीनों घायलों (three injured) का रेलवे अस्पताल में इलाज कराया।

घटना में घायल वीके सिंह ने बताया कि वे पूर्व मध्य रेल के दानापुर रेल मंडल अंतर्गत ऑपरेटिंग विभाग में कार्यरत हैं। वे पुत्र को गया में पुलिस की परीक्षा दिलाने के लिए उसके साथ आ रहे थे। वे कोच संख्या C-2 के सीट नंबर 53 पर सफर कर रहे थे। ट्रेन के जहानाबाद स्टेशन से खुलने के बाद कुछ उपद्रवी ट्रेन पर पत्थर फेंकने लगे, जिससे कोच के शीशे टूट गए। सिर पर चोट लगने से वे घायल हो गए।
इसके अलावा कोच संख्या D-7 के सीट नंबर 67 पर सफर कर रहे पश्चिम बंगाल के गंगारामपुर के रहने वाले व्यवसायी निताई चक्रवर्ती ने बताया कि उनके कान में चोट लगी है, जबकि उनके साथ सीट संख्या 68 पर सफर कर रहे दिवाकर बासु के नाक पर चोट लगी है। रेलवे पुलिस बल ने तीनों का प्राथमिक इलाज गया जंक्शन पर कराया। इसके बाद सभी घायल यात्री अपने-अपने गंतव्य स्थान के लिए रवाना हुए।
रेलवे पुलिस ने जनशताब्दी एक्सप्रेस पर हुई पत्थरबाजी की सूचना पूर्व मध्य रेल के मुख्य सुरक्षा आयुक्त को दी। रेलवे पुलिस के मुताबिक घटना की छानबीन की जा रही है।
यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | Gaighat News | DeshajTimes.Com ने पूछा था, गायघाट पुलिस की अन्याय पर मरहम कब!...| तो पहुंचे City SP Awadhesh Dixit और ASP East Sahariar Akhtar, फिर ये हुआ Indefinite Fast को मिली जूस|

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें