मार्च,28,2024
spot_img

मोतीहारी में जमीनी विवाद में बहा खून, दिन-दहाड़े गोली मार दवा दुकानदार की हत्या, तीन को पुलिस ने किया गिरफ्तार

spot_img
spot_img
मोतिहारी । मोतिहारी के तुरकौलिया थाना क्षेत्र के मंझार गांव में बुधवार को दिनदहाड़े हुई जमीनी विवाद में गोली मारकर एक व्यक्ति को घायल कर दिया गया। परिजन घायल को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने मृत घोषित किया। घायल को अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो चुकी थी।
घटना की सूचना मिलते ही तुरकौलिया थाना घटना स्थल पहुंच कार्रवाई में जुटी। जहां परिजनों ने बताया कि मृत व्यक्ति का नाम विवेक कुमार है जो दवा दुकान चलाता है। जिसे गोलू नाम के व्यक्ति ने जमीनी विवाद में कहासुनी हुई और वहीं पर गोली मार हत्या कर दी।
तुरकौलिया पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए  तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। और आगे की कार्यवाई में जुट गई है। वहीं मंझार गाँव में तनाव को लेकर अपनी पैनी नजर जमाएं हुए हैं।
यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News | Bettiah News | 8 साल की मासूम को अगवा कर किया गैंगरेप, फिर हत्या कर लाश को नदी किनारे फेंका, जुर्म का फुफेरा भाई है मास्टरमाइंड, शव मिलते ही उबले लोग, किया सड़क जाम, आगजनी

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें