मार्च,28,2024
spot_img

कहीं शराब की तस्करी में तो नहीं शामिल हैं बिहार के बर्खास्त पुलिस अधिकारी, अब मुख्यालय की लग गई नजर

spot_img
spot_img

मुंगेर, 02 अप्रैल। मद्यनिषेध कानूनके उल्लंघन के मामले में बर्खास्तगी के बाद भी संबंधित पुलिसकर्मियों पर नजर रखी जा रही है।  बिहार सरकार ने हाल में जिन 211 पुलिसकर्मियों को नौकरी से बर्खास्त किया है ,उनमें मुंगर जिला पुलिस बल के 6 और जमालपुर रेल पुलिस बल के 8 पुलिसकर्मी शामिल हैं।(Is there any involvement in the smuggling of alcohol, sacked police officers of Bihar, now eyesight of headquarters)

बर्खास्त पुलिसकर्मियों में सब-इंस्पेक्टर, ए0एस0आई0, हवलदार, सिपाही, सैप जवान, होमगार्ड के जवान और चौकीदार शामिल हैं । इस बीच, बिहार पुलिस मुख्यालय और मद्यनिषेध विभाग ने  मुंगेर के एस0पी0 और जमालपुर  रेल पुलिस बल के एस0पी0 से मुंगेर जिले के सभी बर्खास्त 14 पुलिसकर्मियों का पूर्ण विवरण मांगा है।(Is there any involvement in the smuggling of alcohol, sacked police officers of Bihar, now eyesight of headquarters)
मुख्यालय बर्खास्त पुलिसकर्मियों का नाम, पिता का नाम, घर का पूरा पता और मोबाइल नम्बर मांग रहा है। सरकारी सूत्रों ने बताया कि बर्खास्त पुलिसकर्मियों का डाटा विभाग इसलिए एकत्र कर रहा है कि पुलिस मुख्यालय उन बर्खास्त पुलिसकर्मियों की भविष्य की गतिविधियों पर नजर रख सके । मुख्यालय को आशंका है कि बर्खास्त पुलिसकर्मी शराब के कारोबार में शामिल हो सकते हैं।(Is there any involvement in the smuggling of alcohol, sacked police officers of Bihar, now eyesight of headquarters)कहीं शराब की तस्करी में तो नहीं शामिल हैं बिहार के बर्खास्त पुलिस अधिकारी, अब मुख्यालय की लग गई नजर
यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News | समस्तीपुर में पेट्रोल पंपकर्मी से 4 लाख की लूट

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें