मई,8,2024
spot_img

न्यायालय परिसर में अधिवक्ताओं की गाड़ी और उनके प्रवेश पर रोक लगाने से नाराज नालंदा में वकीलों की बेमियादी हड़ताल शुरू

spot_img
spot_img
spot_img
बिहारशरी। जिले में वकीलों ने शुक्रवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान कर दिया है। साथ ही आंदोलन की भी धमकी दी है। जिसके बाद कोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
नालंदा के जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने न्यायालय परिसर में अधिवक्ताओं की गाड़ी और उनके प्रवेश पर रोक लगा दिया है। जिला एवं सत्र न्यायाधीश डॉ रमेश चंद्र दिवेदी का कहना है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए हाईकोर्ट के निर्देश पर ये निर्णय लिया गया है। साथ ही कोरोना को देखते हुए अदालत में किसी भी व्यक्ति प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। मामले की सुनवाई वर्चुअल करने का फैसला लिया गया है ।
वकीलों की गाड़ी और अधिवक्ताओं के कोर्ट में प्रवेश करने पर सख्ती लगाने से वे नाराज हो गए हैं और आंदोलन पर उतर आए हैं। अधिवक्ता संघ के महासचिव दिनेश कुमार का कहना है कि जब तक जिला एवं सत्र न्यायाधीश नालंदा जिला अधिवक्ता संघ में आकर अपनी बातों को नहीं कहते हैं तब तक हम लोगों का आंदोलन जारी रहेगा। इधर अधिवक्ताओं के आंदोलन का असर न्यायिक कार्य पर पूरी तरह पड़ गया।वकीलों के आंदोलन को देखते हुए कोर्ट परिसर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। साथ ही कोर्ट कैंपस को खाली कराने के भी आदेश दिए गए हैं । वकीलों की हड़ताल को देखते हुए कैदियों के वाहन को वापस जेल में भेज दिया गया है।
यह भी पढ़ें:  Madhubani News|Jhanjharpur Lok Sabha Election| घंटों व्यवधान फिर भी मतदान, हंगामा, नारेबाजी, आप तो सुनते नहीं, आपकी भी नहीं सुनेंगें

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें