अप्रैल,25,2024
spot_img

छपरा में सोमवार सुबह साइकिल से ट्यूशन पढ़ाने जा रही शिक्षिका की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, मारी शिक्षका को एक के बाद एक छह गोली

spot_img
spot_img
spot_img
छपरा। बिहार में सारण जिले के परसा थाना क्षेत्र के बजदहिया गांव के पास कोचिंग संस्थान की महिला शिक्षक को अज्ञात अपराधियों ने सोमवार को गोलियों से भून डाला। बेखौफ अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर शिक्षक की हत्या कर पुलिस को कङी चुनौती दी है।
 सुबह करीब आठ बजे शिक्षिका साइकिल से टयूशन पढाने जा रही थी, तभी अपराधियों ने उसे अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या कर दी। उसे छह गोली मारे जाने की बात कही जा रही है।
घटना परसा थाना इलाके के बजदहिया के पास की है। मृत शिक्षिका की पहचान बनकेरवा गांव के निवासी विनोद कुमार की पुत्री प्रमिला कुमारी (23 वर्ष) थी। प्रमिला ट्यूशन पढ़ाने का काम करती थी और सोमवार को भी वह ट्यूशन पढ़ाने के लिए ही जा रही थी, तभी अपराधियों ने रास्ते में उसे गोलियों से भून दिया। अपराधियों ने उसे 6 गोली मारी, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।
प्रमिला की हत्या की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया है। पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है। हत्या के कारणों और हत्यारों का पता नहीं चल सका है। इस घटना को लेकर तरह तरह की चर्चा की जा रही है और पुरानी रंजिश या प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है।
यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Mabbi Police | मब्बी पुलिस का सिमरा चोरी कांड का उद्भेन, आजमनगर से अपराधी गिरफ्तार, चोरी की जेवरातों समेत अन्य सामान बरामद

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें