अप्रैल,26,2024
spot_img

नवादा में टमाटर के कैरेट से छुपाकर वाहन के तहखाने में रखी विदेशी शराब की भारी खेप जब्त

spot_img
spot_img
spot_img
नवादा। जिले के गोविंदपुर थानाध्यक्ष डॉक्टर नरेंद्र प्रसाद के निर्देश के आलोक में गश्त कर रहे पुलिस टीम ने बुधवार की सुबह उत्पाद चौकी के समीप प्रातः 6:00 बजे टमाटर के कैरेट से छुपाकर वाहन के तहखाना में रखी गयी विदेशी शराब की खेप को  जप्त किया है।
थानाध्यक्ष ने बताया कि गश्त कर रहे थाना के एसआई रामप्रवेश राम एवं पुलिस बल के द्वारा बरतला मोड़ स्थित उत्पाद चौकी के पास पिकअप वाहन संख्या बीआर 33 जी ए 0 499 आता देख शक के आधार पर रुकवा कर तलाशी के क्रम में कैरेट में भरे हुए टमाटर से वाहन में बनाए हुए तहखाना में छिपाकर विदेशी शराब पाया गया। जिसे वाहन समेत चालक को गिरफ्तार कर थाना लाया गया एवं चालक को हवालात में बंद कर दिया गया। गिनती के क्रम में लगभग 40 कैरेट में भरकर टमाटर के साथ-साथ 23 पेटी में रखे डिप्लोमेट कंपनी निर्मित विदेशी शराब 750एमएल का 750 पीस और मेक डॉल नंबर वन लग्जरी कंपनी निर्मित 25 पेटी में रखे हुए 750 एम एल का 600 पीस जो कुल मिलाकर 430 लीटर विदेशी शराब पाया गया है। शराब समेत वाहन को जप्त कर लिया गया है ।वहीं हवालात में बंद चालक से पूछताछ के क्रम में चालक ने अपना नाम सद्दाम हुसैन उर्फ आफताब जो पटना जिला दुल्हिन बाजार थाना के सिंघाड़ा कोपा ग्राम का निवासी बताया है।
थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार सद्दाम ने बताया कि सुरेंद्र नामक शराब कारोबारी ने मुझे फोन कर पटना से गिरिडीह बुलाया एवं गिरिडीह में ही वाहन में टमाटर के साथ शराब को लोड किया,जिसे  नवादा मंडी पहुंचाया जाना था।डॉ नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि गोविंदपुर थाना झारखंड की सीमा से लगे रहने के कारण होली पर्व को लेकर शराब कारोबारियों के द्वारा शराब की खेप को ढुलाई के लिए नए-नए तरकीबें को अपना रहे हैं परंतु पुलिस के द्वारा हमेशा मुस्तैद रहने के कारण शराब कारोबारियों के मंसूबों पर पानी फेरा जा रहा है।
यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Jhanjharpur News | बड़ा हादसा...NH 57 पर Rajasthan से Guwahati जा रहा मूंगलफली लदे ट्रक में लगी आग..फिर ये हुआ?

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें