अप्रैल,25,2024
spot_img

यह बिहार है… यहां दिन के उजाले में कोई निकलता है और…हो जाती है एक करोड़ के सोने की लुटिस, पढ़िए कहीं आपके शहर की यह खबर तो नहीं और क्या कह रही पुलिस

spot_img
spot_img
spot_img

यह बिहार है… यहां दिन के उजाले में कोई निकलता है और…हो जाती है एक करोड़ के सोने की लुटिस, पढ़िए कहीं आपके शहर की यह खबर (This is Bihar…somebody comes out here in broad daylight and…) तो नहीं और क्या कह रही पुलिस, एसएसपी का दावा, अपराधी हो गए चिह्नित,जल्द पकड़े जाएंगे मामला बिहार के गया जिले का है जहां वजीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत दखीनगांव मोड़ के पास स्थित चंदन मार्केट में मन्नापुरम फाइनेंस लिमिटेड के गोल्ड लोन संस्थान में लूट के बाद पुलिस के हाथ खाली हैं मगर हौंसला सातवें आसमान पर है, पूरी रिपोर्ट

गया (Gaya gold loot case no clue for police ) में मंगलवार को दो किलो सोना और तीन लाख छत्तीस हजार रुपये की लूट का पता करने में पुलिस के हाथ खाली हैं। हालांकि गया पुलिस का दावा है कि अपराधियों को चिह्नित कर लिया गया है।

इस बीच पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए मंगलवार की रात कई स्थानों पर छापेमारी की। हालांकि इस मामले में कोई पकड़ा नहीं जा सका। पुलिस का दावा है कि अपराधी जल्द गिरफ्तार हो जाएंगे।

गया जिला के वजीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत दखीनगांव मोड़ के पास स्थित चंदन मार्केट में मन्नापुरम फाइनेंस लिमिटेड के गोल्ड लोन संस्थान में लूट हुई। संस्थान के मैनेजर और अन्य कर्मचारियों को बंधक बनाकर अपराधी दो किलो सोना और तीन लाख छत्तीस हजार रुपये लूटकर फरार हो गए।

 

एसएसपी आदित्य कुमार के नेतृत्व में जिला मुख्यालय से कई अधिकारी और पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं, सीआईडी की क्राइम ब्यूरो टीम ने घटनास्थल की जांच में जिला पुलिस को मदद की।

एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि पुलिस को अपराधियों के बारे में इनपुट मिला है। उसके बाद पुलिस ने मंगलवार की देर रात तक कई स्थानों पर छापामारी की लेकिन एक भी आरोपित अपने घर और ठिकाने पर नहीं मिला। एसएसपी ने बताया कि घटनास्थल से फारेंसिक टीम के द्वारा फिंगर प्रिंट उठाया गया है।

 

अपराधियों ने मुंह पर मास्क और हेलमेट पहन रखा था। इसके बावजूद पुलिस को अपराधियों के बारे में कुछ जानकारी मिली है। उन्होंने बताया कि प्राप्त जानकारी और सूचना के आधार पर पुलिस कार्रवाई सुनिश्चित कराई जा रही है। एसएसपी के अनुसार एक सिटी एसपी के नेतृत्व में एसआईटी गठित की गई है। एसएसपी का दावा है कि जल्द ही अपराधियों को पकड़ने में पुलिस सफल हो जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें