मार्च,28,2024
spot_img

गया में भीषण सड़क हादसा, इनोवा और हाइवा में टक्कर, 6 लोगों की मौत, जानिए PRESS कनेक्शन

spot_img
spot_img

गया। शुक्रवार को यहां जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है। डोभी चतरा सड़क मार्ग में कंजियार मोड़ के पास शुक्रवार शाम इनोवा और हाइवा के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई। इसमें छह लोगों की मौत हो गई है।

 

जानकारी के अनुसार, इस भीषण हादसे में छह लोगों की मौत की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। कारण मरने वालों में पांच लोग गया जिले के ही हैं।

 

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हाइवा और इनोवा में हुए भीषण टक्कर के बाद घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई। इनोवा में सात लोग सवार थे। सबकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। टक्कर इतनी जोरदार थी की इनोवा के परखच्चे उड़ गए हैं।

 

बताया जा रहा है प्रेस लिखी इनोवा कार जिसका नंबर BR01PB 7013 है वह झांरखंड के हंटरगंज की ओर से डोभी की तरफ आ रही थी तभी कंजियार गांव के समीप हाइवा से भीषण टक्कर हो गई। कार किसी श्याम तोड़ी की बताई जा रही है। डोभी थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी सात शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एएनएमएमसीएच भेज दिया है।

 

चालक की पहचान दिनेश कुमार के रूप में हुई है। वह अरवल जिले का रहने वाला है. वहीं एक व्यक्ति की पहचान संदीप कुमार के रूप में की गई है जो डोभी थाना क्षेत्र के बेरिया गांव का रहने वाला है. वह मेडिकल की दुकान चलाता है. वहीं दूसरी ओर इस भीषण टक्कर के बाद हाइवा चालक मौके से फरार हो गया है।

इस संबंध में डोभी थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि इनोवा में सात लोग सवार थे जिसमें सभी की मौत हो गई है। वाहन का रजिस्ट्रेशन पटना का है। सभी लोग आरोग्य अस्पताल से जुड़े थे।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें