अप्रैल,18,2024
spot_img

नाबालिग लड़की से पुलिस उपाधीक्षक ने किया दुष्कर्म, अब नपेंगे, पुलिस मुख्यालय ने कशा शिकंजा, पढ़िए पूरी ख़बर

spot_img
spot_img
गया। पूर्व आरक्षी उपाधीक्षक, मुख्यालय तथा वर्तमान में पटना में सिपाही चयन समिति के वरीय पुलिस उपाधीक्षक कमलाकांत प्रसाद को निलंबित करने की अनुशंसा पुलिस मुख्यालय ने गृह सचिव जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव से की है।
उल्लेखनीय है कि कमलाकांत प्रसाद पर गया जिला में पदस्थापना के समय इमामगंज थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की के साथ जबरन दुष्कर्म करने का आरोप है। पीड़िता और उसके पिता की शिकायत के बाद सीआईडी के आदेश पर गया की महिला थाना में उपाधीक्षक कमलाकांत प्रसाद के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है।
एस एच ओ सह थाना प्रभारी रवि रंजना कुमारी ने वादी और पीड़िता को अदालत ले जाकर द.प्र.स.की धारा 164 के तहत बयान दर्ज करवा चुकी है। गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने पुलिस मुख्यालय को डीएसपी कमलाकांत प्रसाद को निलंबित करने की अनुशंसा कर चुके हैं।
आईजी, मुख्यालय राकेश राठी ने गृह सचिव जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव को डीएसपी कमलाकांत प्रसाद को निलंबित करने संबंधित पत्र भेज चुके हैं। आईजी श्री राठी ने अपने पत्र में कहा है कि डीजीपी ने निलंबन की अनुशंसा की है।
गृह सचिव जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने पूछे जाने पर बताया कि आरोप काफी गंभीर है। उन्होंने बताया कि इस संबध में संचिका के उनके समक्ष उपस्थापित होते ही विधि-सम्मत कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी।
girl was raped by the Deputy Superintendent of Police in gaya bihar, the police headquarters has tightened the screws, read the full news
The girl was raped by the Deputy Superintendent of Police in Gaya, Bihar. The police headquarters has tightened the screws. | Deshaj Times

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें