अप्रैल,19,2024
spot_img

गया में खूंखार बन रहे बेटी-बहन से छेड़खानी करने वाले युवकों को सबक सिखाने ग्रामीण उतरे सड़क पर

spot_img
spot_img
गया। गया के गुरारु प्रखंड के रौना गांव के लोग अपने गांव की बेटी-बहन के साथ दूसरे गांव के युवकों द्वारा रास्ते में छेड़खानी किए जाने की घटना से तंग आकर सड़क पर उतर गये और स्टेट हाइवे 69 अहियापुर मार्ग को सोमवार को जाम कर दिया। जाम की वजह से सड़क के दोनों ओर भारी संख्या में वाहनों की कतार लग गई।
 रौना पंचायत के रौना गांव के ग्रामीणों का कहना है कि दो दिन पूर्व उनके गांव की लड़की व उसका भाई बाइक से घर को लौट रहे थे। रास्ते में शंकर बिगहा के निकट कुछ लड़कों ने लड़की के ऊपर न केवल फब्तियां कसी बल्कि लड़की के भाई ने जब उनका विरोध किया तो उसकी बुरी तरीके से धुनाई कर दी।
 इसके अलावा ग्रामीणों का यह भी कहना है कि इस घटना से पूर्व शंकर बिगहा के युवकों ने रौना के एक युवक को रास्ते में रोक कर धुनाई कर दी थी। इस मामले में लड़की के साथ छेड़खानी का मसला जुड़ा था।
गांव वालों का कहना है कि शंकर बिगहा के युवकों की हरकत से छेड़खानी की शिकार उनके गांव की युवती नर्वस हो गई है। जो काफी सदमे में भय के माहौल में जी रही है। गांव वालों ने बताया कि शंकर बिगहा के युवकों की हरकत से तंग आकर ही उन्होंने सड़क जाम करने का फैसला लिया है।
इधर सड़क जाम किये जाने और आरोपी लड़कों की गिरफ्तारी की मांग को सुन शंकर बिगहा से आरोपित लड़के फरार हो गए हैं। सड़क जाम की सूचना पर कोंच थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिसकर्मी गांव वालों से बातचीत कर सड़क जाम हटाने में सफल हो गए। पुलिस ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन ग्रामीणों को दी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें