अप्रैल,26,2024
spot_img

गया में एक सौ साल से जिस जमीन पर रह रहा था परिवार, खेली गई खूनी खेल, एक दर्जन वाहनों से आए लोगों ने बरसा दी गोलियों की बौछार, महिला की हत्या, विरोध में घंटों गया-डोभी सड़क मार्ग पर उपद्रव

spot_img
spot_img
spot_img
गया। बिहार में गया जिले के डोभी थाना अंतर्गत बजौरा गांव के पास गुरुवार को जमीनी विवाद में दो पक्षो के बीच जमकर मारपीट हुई।एक पक्ष के द्वारा गोली चलाई गई। जिससे दूसरे पक्ष की महिला गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गई।घायल महिला की मौत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान हो गई। मृतका बजौरा गांव की मुन्ना देवी थी।
इस घटना के बाद मुन्ना देवी के परिजनों ने गया-डोभी सड़क मार्ग को तीन घंटे तक जाम कर दिया। स्थानीय पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को धरना स्थल से हटाया। घटना के संदर्भ में मृतक के परिजन श्यामदेव यादव ने कहा कि उनके परिजन लगभग एक सौ साल से उक्त जमीन पर काबिज है। उक्त जमीन को लेकर स्थानीय न्यायालय में मामला चल रहा है।गुरुवार को मनोहर लाल, श्यामसुंदर लाल, मीरा सिन्हा, जयप्रकाश सिन्हा समेत लगभग 150 लोग जमीन पर आकर गेहूं की कटनी कर रहे थे महिलाओं को भागने के लिए कहने लगे। इसी बीच बीच बचाव में आये श्यामदेव यादव, रामजीत यादव और सुरेश यादव के साथ मारपीट की जाने लगी।
अपने लोगों को पीटते देख महिलाएं हस्तक्षेप करने लगी। जिसके बाद लगभग एक दर्जन वाहन से आये लोगो ने गोली बारी करनी शुरू कर दी। जिसके दौरान बजौरा निवासी मुन्नी यादव के पत्नी 50 वर्षीय मुन्ना देवी के पेट मे एक गोली लग गयी। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों को जुटते देख हमलावर भागने लगे। इधर घायल मुन्ना देवी को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी मौत हो गयी। घटना के विरोध में परिजनों ने सड़क जाम कर दिया।
शेरघाटी डीएसपी प्रमेन्द्र भारती अस्पताल पहुंचकर परिजनों से मिले। उन्होंने कार्रवाई का भरोसा दिया। इधर डोभी पुलिस के द्वारा घटना में शामिल चार लोगो को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी में इलाज के दौरान पकड़ लिया गया है। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने कहा कि आगे की कार्रवाई की जा रही है। परिजनों के आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।
यह भी पढ़ें:  Manish Kashyap| Bihar News| 'लागा झुलनिया के धाका...' YouTuber Manish Kashyap भाजपा में शामिल

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें