मार्च,29,2024
spot_img

जंगल से भटकर नवादा पहुंचे उन्मादी हाथी ने रिटायर्ड शिक्षक समेत दो लोगों को कुचल कर मार डाला, अफरातफरी

spot_img
spot_img

नवादा। नवादा जिले में गुरुवार की सुबह जंगल से भटककर गांव की ओर आये हाथी ने दो अलग-अलग स्थानों पर दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया। जिले के नारदीगंज थाना इलाके में सुबह बभनौली गांव में बिनोद Forest alifant atev two passand death चौहान और हिसुआ थाना इलाके के सकरा गांव के रिटायर्ड शिक्षक आनंदी सिंह को कुचलकर मार डाला।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News | समस्तीपुर में पेट्रोल पंपकर्मी से 4 लाख की लूट

बताया गया कि हाथी को इसी जिले के उग्रवाद प्रभावित सिरदला थाना इलाके के जंगलों में एक दिन पूर्व देखा गया था। यह इलाका झारखंड के जंगलों से मिलता है। सिरदला के जंगलों में हाथी ने कई महुआ शराब की भठियों को तोड़ा था तब जंगल से लोग भाग खड़े हुए थे। इस बीच बीती रात हाथी नारदीगंज थाना इलाके के बभनौली गांव में देखा गया। जिसने Forest alifant atev two passand death आज सुबह बिनोद चौहान को मार डाला। उसके बाद सकरा गांव की ओर गया।

दो लोगों की मौत से इलाके में अफरा तफरी मची है। सूचना वन विभाग को दी गई है। गया से वनकर्मियों की टीम को बुलाया गया है। इसके पूर्व वर्ष 2010 में रजौली के जंगलों व पहाड़ी क्षेत्रों में पहुंचे हाथी ने Forest alifant atev two passand death एक को मौत के घाट उतार दिया था ।जंगल से भटकर नवादा पहुंचे उन्मादी हाथी ने रिटायर्ड शिक्षक समेत दो लोगों को कुचल कर मार डाला, अफरातफरी

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| युवा दोस्तों, Chaitanya India Fin Credit में है नौकरी का सुनहरा अवसर, 30th March को लगेगा Job Camp, @60 Posts की वैकेंसी @ Attractive Salary

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें