अप्रैल,26,2024
spot_img

कार्यपालक अभियंता और डाटा ऑपरेटर को घुस लेते पटना की निगरानी ने दबोचा, दस लाख कैश भी बरामद

spot_img
spot_img
spot_img
पूर्वी चंपारण। जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब पटना से आयी निगरानी विभाग की टीम ने दो कर्मचारियों को नजराना लेते मंगलवार को धर दबोचा।
निगरानी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 80 हजार रुपये घुस लेते आरडब्लूडी. विभाग के कार्यपालक अभियंता रामचन्द्र पासवान तथा मोतिहारी के आरडब्लूडी. विभाग के एक कंप्यूटर ऑपरेटर शशि कुमार को भी गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियंता रामचंद्र पासवान के घर से 10 लाख रुपये के आसपास कैश भी बरामद हुआ है।
गिरफ्त में आए अभियंता रामचंद्र पासवान से निगरानी के अधिकारियों द्वारा गहन पूछताछ की जा रही है।निगरानी विभाग के अधिकारियों ने बताया कि लगातार कम्प्लेन मिल रहा था कि दोनों के द्वारा जमकर घूसखोरी का काम किया जा रहा है जिसका जांच कराया गया और फिर यह कार्रवाई हुई है। (Executive engineer and data operatar aressted)
यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Ladniya News | लदनियां में गेहूं के भूसे में लगी आग में 70 साल के बुजुर्ग कृषक की जिंदा जलकर मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें