मार्च,29,2024
spot_img

NH 57 पर स्कार्पियो-ऑटो में भीषण टक्कर, ट्रक से जा कराया स्कार्पियो, चार की मौत, सात जख्मी

spot_img
spot_img
मुजफ्फरपुर। जिले के गायघाट थाना क्षेत्र  अन्तर्गत जारंगडीह के समीप मुजफ्फरपुर-दरभंगा राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या -57 पर उस समय अफरा तफरी का माहौल हो गया जब एक ऑटो और एक स्कॉर्पियो में जबरदस्त टक्कर हुई।
इससे दोनों गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और खड़ी ट्रक में जाकर स्कॉर्पियो टकराई। इस दर्दनाक घटना में ऑटो सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जिसमें दो महिला और एक पुरुष शामिल थे।
साथ ही अस्पताल ले जाने के दौरान एक और की मौत हो गई,जबकि सातलोग घायल हुए हैं। मौके पर मची चीख-पुकार के बाद स्थानीय लोगों ने गायघाट थाना पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को एसकेएमसीएच बेहतर इलाज के लिए भेजा और डेड बॉडी को पोस्टमार्टम में भेज दिया ।
पूछे जाने पर थानाध्यक्ष गायघाट ने कहा कि एक ऑटो और स्कॉर्पियो में भिड़ंत हुई है जिसके बाद एक खड़ी ट्रक में गाड़ी जाकर टकराई है। इस घटना में घटनास्थल पर तीन लोगों की मौत हुई है और 7 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। सभी को बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।
साथ ही डेड बॉडी को पोस्टमार्टम में भेजा गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है वहीं पूरे मामले पर पूछे जाने पर मुजफ्फरपुर एसएसपी जयन्तकांत ने देर शाम बताया कि गायघाट थाना क्षेत्र में जो दुर्घटना हुई है ।उसमें चार लोगों की मौत बताई गई है सात लोग घायल हैं। सभी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है
यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News : Gaighat में सड़क से 50 फीट पर...फेंका मिला युवक का शव, हत्या या...?

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें