अप्रैल,24,2024
spot_img

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लाॅ बोर्ड के महासचिव, इमारत-ए-शरिया के अमीर-ए-शरियत और बिहार विधान परिषद के पूर्व उपाघ्याक्ष हजरत मौलाना वली रहमानी के राजकीय सम्मान के समय सलामी देने में एसएलआर से नहीं निकली गोली, जानिए पुलिस की बेइज्जती के बाद अब क्या होगा…?

spot_img
spot_img
spot_img
मुंगेर। ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लाॅ बोर्ड के महासचिव, इमारत -ए-शरिया के अमीर-ए- शरियत और बिहार विधान परिषद के पूर्व उपाघ्याक्ष हजरत मौलाना वली रहमानी को 04 अप्रैल को राजकीय सम्मान देने के समय एसएलआर से सालामी देने के समय गोली नहीं चलनेे  के मामले में मुंगेर के आरक्षी उप-महानिरीक्षक मोहम्मद शफीउल हक ने कड़ी काररवई का संकेत दिया है ।
उन्होंने  सोमवार को यहां बताया कि लाखों की जनता के सामने राजकीय सम्मान के समय सलामी के लिए एसएलआर से गोली नहीं निकलने से पुलिस की बेइज्जती को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा ।
विभाग ने इस घटना के लिए जिम्मेवारी तय कर ली है और निकम्मे पुलिसकर्मियों को सलामी के लिए चुनने के लिए सर्जेन्ट मेजर और आर्मरर के विरूद्ध जल्द विभागीय काररवाई की जायेगी ।  सर्जेन्ट मेजर और आर्मरर से 20 अप्रैल तक जवाब मांगा गया है ।
 उन्होंने कहा कि मौलाना वली रहमानी को सुपुर्द-ए-खाक किए जाने के पहले राजीकय सम्मान के तहत एसएलआर से सलामी देनी थी । दस सिपाहियों में छह सिपाही गोली फायर करने में फेल रहे ।
 कुछ एसएलआर में मैगजीन तक नहीं लोडकर पा रहे थे । कुछ सिपाही बोल्ट तक नहीं चढ़ा पा रहे थे । लाखों की जनता की नजरों में पुलिस की काफी बेइज्जती हो गई। उन्होंने सर्जेन्ट मेजर और आर्मरर से कारण-पृच्छा में यह भी पूछा  है कि ऐसे एसएलआर का क्यों चयन हुआ जिससे फायर नहीं हो सका ।
यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Motihari News| CRIME BRANCH का अधिकारी बनकर आए अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी से ठग लिए 5 लाख के जेवरात

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें