अप्रैल,19,2024
spot_img

वैशाली बेलसर पीएचसी में कार्यरत कुशेश्वरस्थान के डॉ. विद्यासागर पासवान की कोरोना से मौत

spot_img
spot_img

कुशेश्वरस्थान पूर्वी। कोरोना ने एक और कोरोना वारियर की जान ले ली। डॉ. विद्यासागर पासवान कुशेश्वरस्थान पूर्वी प्रखंड के कुशेश्वरस्थान दक्षिणी पंचायत अंतर्गत खलासीन गांव के रहने वाले की कोरोना से मौत हो गई है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार डॉ.पासवान वैशाली जिले के पटेढ़ी बेलसर पीएचसी में कार्यरत थे। बिहार में लगातार बढ़ते कोरोना के इस दौर में भी अपनी जान का परवाह किए वगैर कोरोना वारियर के रूप में लगातार कार्य कर रहे थे।

अपने फर्ज को निभा रहे डॉ. पासवान खुद कोरोना के शिकार हो गए। गत पांच दिन से खुद कोरोना से लड़ रहे थे। कोरोना से लड़ते लड़ते पासवान अपनी जिंदगी से जंग हार गए। उनकी मृत्यु रविवार की देर रात आवास में हो गई। उनकी मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | SSP Jagunath Reddy का Strict Order, अब रजिस्टर में दर्ज होंगे Vehicle Checking GuideLines, Action और Report

उनके भतीजे सह देशज टाइम्स के कुशेश्वरस्थान पूर्वी के पत्रकार प्रशांत कुमार ने बताया कि डॉक्टर पासवान की इकलौती पुत्री की 23 अप्रैल को इंगेजमेंट हुआ था।  22 मई को उनकी बेटी बसुंधरा का शादी तय थी। उनके घर मे खुशी का माहौल एक मिनट में गम में बदल गया।

मौत के बाद डॉ. पासवान को सोमवार को उनके घर कुशेश्वरस्थान लाया गया। वे अपने गांव में डॉक्टर नही बल्कि भगवान के रूप में पूजे जाते थे। उनका शव जैसे ही गांव पहुंचा लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी हालांकि परिवार के लोगो ने कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह पालन कराते हुए सभी लोगो को अंतिम दर्शन कराया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Baheri News | दरभंगा आ रही थी Samastipur से शराब...फिर Baheri police ने ये किया?

उनके गांव में सभी लोगो के घरों में दो दिनों तक चूल्हा तक जला। हरएक लोगो के आंख में उनके लिए आंसू छलक रहा था। सोमवार की देर शाम डॉ. पासवान का अंतिम संस्कार उसके गांव खलासीन में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें