अप्रैल,19,2024
spot_img

सहरसा से बिरौल आ रही बारातियों से लदा पिकअप वैन पलटा, दो युवकों की मौत

spot_img
spot_img
बिरौल, देशज टाइम्स ब्यूरेा। अनुमंडल क्षेत्र के बिरौल थाना में सोमवार को दर्दनाक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बाराती सहरसा से पिकअप वैन पर लदी डीजे के साथ अपने घर की ओर लौट रही थी। इसी क्रम में नव टोलिया महीना पेट्रोल पंप के समीप चालक ने अपना संतुलन खो दिया।  पिकअप वैन सड़क के Two lives lost in road accident नीचे जा पलटी। इसमें दोनों युवक की मौके पर मौत हो गई।
मृतक की पहचान हरसिंहपुर के लालो महतो के पुत्र 35 वर्षीय श्याम महतो और दूसरा स्व. बिंदेश्वर पासवान के 32 वर्षीय पुत्र अशोक पासवान के रूप में हुई है। गाड़ी चालक मौका पाकर फरार हो गया। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों की ओर से आनन-फानन में स्थानीय प्रशासन को दी गई। इसके बाद स्थानीय प्रशासन ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव Two lives lost in road accident को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया।पिकअप वैन को अपने कब्जे में ले लिया। इस घटना की पुष्टि थाना अध्यक्ष राज कपूर कुशवाहा ने की है।
यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| दियारा को लेंगे चंद कदमों में नाप....पहली बार उजुआ घाट पुल से गुजरा पुलिस-प्रशासन का काफिला...

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें