मार्च,29,2024
spot_img

सिंहवाड़ा के भरवाड़ा में बवाल, सिंहवाड़ा थाना के एएसआई पर हमला, प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी, स्थिति तनावपूर्ण

spot_img
spot_img

सिंहवाड़ा, देशज टाइम्स ब्यूरो। बाइक साइड करने के विवाद को लेकर सिहवाड़ा थाना के भरवाड़ा में जमकर बवाल हो गया। दो युवकों ने एएसआई लक्ष्मण सिंह पर हमला बोल दिया। इसके बाद स्थानीय लोगो ने सड़क पर उतरकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए स्थानीय थाना ने कई लोगों को नामजद करते हुए अज्ञात के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की है। वहीं, घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव व्याप्त हो गया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Biraul News | बिरौल में हादसे के बाद पुलिस पर गुस्सा उतारना पड़ा महंगा@15 Arrested, बाकी Biraul Police के रडार

अफरा-तफरी के बीच व्यवसायियों ने दुकानें बंद करते हुए वहां से निकल गए। मौके पर तनाव को देखते हुए कई थानों की पुलिस वहां पहुंच गई है। मामले में, एएसआई लक्ष्मण सिंह के बयान पर शंकरपुर निवासी मो. इरशाद, मो. शहजादे, मो. मोअज्जम, मो. नौशाद, मो.असफाक, मुदसिर समेत सात अन्य लोगों पर सड़क जाम व सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न की करने की प्राथमिकी दर्ज की गई है।

जानकारी के अनुसार, भरवाड़ा बौका चौक पर गुरुवार की रात बाइक साइड लगाने को लेकर सिंहवाड़ा थाना के सहायक दारोगा लक्ष्मण सिंह के साथ स्थानीय शंकरपुर निवासी स्व. इम्तियाज के पुत्र मो. शहजादे आपस में भिड़ गए। आपस में कहा-सुनी इतनी बढ़ गई कि पुलिस पर शहजादे ने हमला कर दिया। तत्काल स्थानीय लोगों के हस्तक्षे। से मामला तो शांत हो गया लेकिन जानकारी मिलते ही शंकरपुर के स्थानीय एसडीपीआई कार्यकर्ता मो. अज्जम मुख्तार के नेतृत्व में पार्टी का झंडा बैनर लेकर लोग बौका चौक को जाम कर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | बाजार समिति में रहेंगी चाक-चौबंद व्यवस्था, पहुंचे DM Rajiv Roshan और SSP Jagunath Reddy

बताया जाता है कि संध्या गश्ती के दौरान जमादार लक्ष्मण सिंह जब भरवाड़ा बौका चौक पर यातायात बहाल करा रहे थे उसी दौरान बाइक पर सवार युवक मो. शहजादे व मो. मोअज्जम को साइड करने को कहा गया तो वह उलझ कर गाली गलौज करने लगे। बाद में पुलिस पर दोनों ने हमला कर दिया। मौके पर सिमरी, जाले, सिंहवाड़ा थानाध्य्क्ष हरिकिशोर यादव, दिलीप पाठक, अमित कुमार ने पहुंचकर मामले को शांत किया।

 

यह भी पढ़ें:  Bihar News | बिहार से Ranchi जा रही बस से मिलीं विदेशी मूल सिगरेट का जखीरा

 

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें