अप्रैल,20,2024
spot_img

सिंहवाड़ा के स्कूल में मिला शराब का भारी ज़ख़ीरा, तो उड़ गए हर किसी के होश, और फिर यह हुआ…पढ़िए पूरी ख़बर

spot_img
spot_img

सिंहवाड़ा। स्कूलें बंद हैं। पठन-पाठन ठप है। इसका सीधा फायदा शराब के ठेकेदारों ने उठाना शुरू कर दिया है। वैसे, यह सिंहवाड़ा के लिए कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी एक स्कूल में शराबों का जखीरा बरामद हो चुका है। आज फिर शराब भारी मात्रा में बरामद हुआ है।

जानकारी के अनुसार, इसबार भी मामला सिमरी थाना से ही जुड़ा है। पिछली दफा जब शराब एक स्कूल से बरामद हुई थी तब भी मामला इसी थाना क्षेत्र का था। इसबार मामला जलवार पंचायत का है, जहां गुरुवार को टेंगुआ उत्क्रमित मध्य विद्यालय परिसर स्थित डेयरी फार्म के पुराने कमरे से पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त कर बड़ी कार्रवाई की है।

सिमरी थानाध्यक्ष हरकिशोर यादव का कहना है, पुलिस अधीक्षक बाबूराम के निर्देश पर टेंगुआ मध्य विद्यालय परिसर स्थित डेयरी फार्म के कमरे की तलाशी ली गई तो वहां से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गईं। पूछताछ के क्रम में किसका शराब है वह पता नही चल पाया है। वही उन्होंने कहा कि जब्त शराब को पिकअप वैन पर लोड कर थाने पर लाकर छानबीन तेज कर दी है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Basopatti News| बासोपट्टी विद्यालय की रसोईया पवित्री की मिली खेत से लाश...Body पर हथियार के जख्म...Suspicion की मिस्ट्री@ Murder After Rape?
A huge amount of alcohol was found in the school of Singhwara, Darbhanga... read full news
A huge amount of alcohol was found in the school of Singhwara, Darbhanga | Deshaj Times

लॉकडाउन के दौरान बंद स्कूल का फायदा उठाकर शराब तस्करों ने स्कूल परिसर स्थित डेयरी फार्म के कमरे को अवैध शराब का गोदाम बनाकर अपना अपना कारोबार करने लगे।

वही जब इसकी सूचना स्थानीय लोगों की ओर से सिमरी पुलिस को दी गई तो छापेमारी कर 426 लीटर विदेशी शराब को जब्त करते पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की। हालांकि, इस दौरान तस्कर पुलिस को देखते ही फरार हो गए। स्थानीय लोगो की माने तो कारोबारी सुनसान जगह होने का फायदा उठाकर यहां से शराब का गोदाम बनाकर सप्लाई करने का काम किया करते थे। वहीं स्कूल के प्रिंसिपल का कहना है कि उन्हें इस बारे कोई जानकारी नहीं है कि ये शराब यहां कैसे आईं।

यह भी पढ़ें:  Bihar News | बिहार से Gujrat जा रहे 17 नाबालिग बच्चों की Trafficking का भांडा फूटा, Rescue, मदरसा में पढ़ाने के नाम पर Muzaffarpur से Avadh Express Train से भेजे जा रहे थे Gujarat
A huge amount of alcohol was found in the school of Singhwara, Darbhanga... read full news
A huge amount of alcohol was found in the school of Singhwara, Darbhanga | Deshaj Times

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें