अप्रैल,24,2024
spot_img

रोटरी मिड टाउन ने दरभंगा में कराया ट्रैफिक आउटपोस्ट और पुलिस शेल्टर रूम का निर्माण, श्रीगणेश करने पहुंचे SSP बाबूराम ने कहा-दिल्ली मोड व एक्मी पर ट्रैफिक आउटपोस्ट का निर्माण शहर की जरूरत, सराहनीय पहल

spot_img
spot_img
spot_img

रभंगा। शहर के उत्तरी एवं दक्षिण पश्चिम प्रवेश बिंदु पर स्थित दिल्ली मोड एवं एक्मी पर ट्रैफिक आउटपोस्ट का निर्माण किया गया है।

 

रोटरी क्लब दरभंगा मिडटाउन ने इन आउटपोस्ट के साथ-साथ इन दोनों चौराहों पर पुलिस शेल्टर रूम का भी निर्माण किया है। एसएसपी बाबूराम ने इन निर्माणों का उद्घाटन करते हुए कहा कि इन दोनों चौराहों का ट्रैफिक नियंत्रण के दृष्टिकोण से रणनीतिक महत्व है।

रोटरी मिड टाउन ने दरभंगा में कराया ट्रैफिक आउटपोस्ट और पुलिस शेल्टर रूम का निर्माण, श्रीगणेश करने पहुंचे SSP बाबूराम ने कहा-दिल्ली मोड व एक्मी पर ट्रैफिक आउटपोस्ट का निर्माण शहर की जरूरत, सराहनीय पहल

बस स्टैंड के दिल्ली मोड पर स्थानांतरित होने के बाद इस चौक पर ट्रैफिक कई गुना बढ़ चुकी है। इसी तरह एकमी-शोभन हाईवे ने एकमी entry-point की व्यस्तता बढ़ा दी है। इस लिहाज से इन दोनों स्थानों पर ट्रैफिक आउटपोस्ट का रोटरी मिडटाउन द्वारा निर्माण एक सराहनीय कदम है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News: 5 दिनों तक...हाय गर्मी...! HOT-DAY जैसे हालात

रोटरी मिड टाउन के प्रेसिडेंट डॉ. नीरज प्रसाद ने एसएसपी बाबूराम के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करते हुए कहा कि पुलिस बल ने कोरोना काल में जिन परिस्थितियों का सामना किया है, वह समाज के लिए एक नजीर है. रोटरी क्लब ने सामाजिक कार्यों में हमेशा बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया है और ट्रैफिक आउटपोस्ट और पुलिस शेल्टर रूम इसी प्रयास की एक और कड़ी है।

रोटरी मिड टाउन ने दरभंगा में कराया ट्रैफिक आउटपोस्ट और पुलिस शेल्टर रूम का निर्माण, श्रीगणेश करने पहुंचे SSP बाबूराम ने कहा-दिल्ली मोड व एक्मी पर ट्रैफिक आउटपोस्ट का निर्माण शहर की जरूरत, सराहनीय पहलउद्घाटन के मौके पर रोटरी मिड टाउन से डॉ.कैलाश सिंह, डॉ.रंजीत कुमार, डॉ.राजेश कुमार, सचिव विशाल गौरव,  डॉ. राजन कुमार, डॉ.संजय सिन्हा, डॉ.आशीष शेखर, मेजर पुलिन वर्मा, राजकुमार नायक, डॉ. अमिताभ सिन्हा, डॉ. संजीव मिश्रा समेत कई गणमान्य उपस्थित थे।रोटरी मिड टाउन ने दरभंगा में कराया ट्रैफिक आउटपोस्ट और पुलिस शेल्टर रूम का निर्माण, श्रीगणेश करने पहुंचे SSP बाबूराम ने कहा-दिल्ली मोड व एक्मी पर ट्रैफिक आउटपोस्ट का निर्माण शहर की जरूरत, सराहनीय पहल

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Benipur News | रमौली पंचायत के सरपंच शराब तस्करी में गिरफ्तार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें