अप्रैल,19,2024
spot_img

पटना के एम्स में कोरोना से जंग लड़ रहे भाई की दरभंगा में अचानक मौत, पड़ी है लाश, घर है सील

spot_img
spot_img

पटना के एम्स में कोरोना से जंग लड़ रहे भाई की दरभंगा में अचानक मौत, पड़ी है लाश, घर है सील
दरभंगा, देशज टाइम्स ब्यूरो। पटना के एम्स में कोरोना से जंग लड़ रहे संक्रमित (patna ke aims me corona se jang)कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के भाई की अकस्मात मौत हो गई। इसका घर पूर्व से ही सील है। गुरुवार की रात इस मौत से उस घर में रह रहे शेष लोग सहम गए हैं।

यह भी पढ़ें:  Dial 112 In Bihar | बिहार में Retired Army संभालेंगे Dial 112 की Straying

देर रात से ही शव दरवाजे पर हैं। परिवार में उसके बेटे सहित मां है, जबकि दूसरा बेटा बाहर से आ रहा है। चूंकि इस घर के एक सदस्य पूर्व से कोरोना पॉजिटिव हैं, इसकी घर पूर्व से ही सील है।पटना के एम्स में कोरोना से जंग लड़ रहे भाई की दरभंगा में अचानक मौत, पड़ी है लाश, घर है सील

सील एरिया में मौत की सूचना पर डीएम डॉ. त्यागराजन एस एम ने (patna ke aims me corona se jang) स्वास्थ्य विभाग को अन्य संपर्क व लक्षण वाले लोगों का सैम्पल लेने को कहा। सूचना मिलने पर नगर विधायक संजय सरावगी भी पहुंचे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | पान दुकान में आगजनी, दुकान में लगा दी अपराधियों ने आग, 5 लाख की दुकान को आग से बचने में खुद झुलसे Bisfi के Sumanjeet

पटना के एम्स में कोरोना से जंग लड़ रहे भाई की दरभंगा में अचानक मौत, पड़ी है लाश, घर है सीलघटना ख़ानक़ाह चौक वार्ड 21 की है। (patna ke aims me corona se jang)  यहां 12 दिन पूर्व एक कोरोना संक्रमित की मौत भी हो चुकी है। पार्षद मधुबाला सिन्हा ने कहा, उक्त मृतक कोरोना पॉजिटिव नही था, लेकिन चूंकि उसके भाई कोरोना पॉजिटिव हैं, इसलिए सुरक्षा मानक के साथ संस्कार की व्यवस्था की जा रही है। (patna ke aims me corona se jang)  संबंधित घर और आस पास सेनेटाइज कर दिया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें