मार्च,29,2024
spot_img

Murder In A 0ne-Sided Love : जाले में एक तरफा इश्क में मर्डर, घर में घुसकर सनकी आशिक ने गला दबाकर कर दी किशोरी की हत्या

spot_img
spot_img
जाले। थाना क्षेत्र के दोघड़ा पंचायत के चन्दरदीपा गांव में एक 16 वर्षीय किशोरी की हत्या गला दबाकर उसी के घर मे कर दी गई। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष यशोदानन्द पाण्डेय ने मौके पर पहुँचकर हत्या में शामिल तीन नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।
वही,शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए  डीएमसीएच भेजा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मो आजाद अली की 16 वर्षीय पुत्री सल्तनत खातून से इसी गांव के मो अरवाज एक तरफा मोहब्बत करता था, किशोरी सल्तनत खातून उसके इस गलत रवैया का विरोध करते हुए उसे मो. अरवाज को कई दफा फटकार लगाती थी,उसने इस वात की शिकायत अपने घर के लोगो से भी की थी।
दूसरी तरफ, मो. अरबाज जबरन उसको हासिल करने को लेकर हिंसक हो चला था, वह अपने सगिर्दों के साथ मिलकर लड़की के घर से लड़की को अपहरण कर लेने की योजना के तहत, बीते सोमवार की रात अपने सगिर्दों के साथ लड़की के घर मे घुसकर जबरन लड़की को खींचकर ले जाने लगा, जब उसके परिजनों ने विरोध किया तो सभी हमलावर ने मारपीट करने लगा, हमलावर के हिंसक रूप देखकर लड़की के घर से सभी लोग भागकर खेत में चले गए।
वहीं, सल्तनत खातून को जबरन उठा कर ले जाने के दौरान वह जबरदस्त विरोध करती रही, इसी दौरान उसकी गला दबा कर उसकी हत्या कर सभी हमलावर भाग गए।
घटना के बाबत मृतिका के भाई मो. कुदरत अली ने चन्ददीपा के मो. रइस मो फैजल एवं मो. अरबाज समेत 9 एवं अन्य अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। एफआईआर में नामजद तीन युवक को गिरफ्तार गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत से जेल भेजा गया है।
घटना में शामिल अन्य फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर सघन छापेमारी कर रही है।
यह भी पढ़ें:  Darbhanga Court News | दरभंगा में Suman Kumar Diwakar की court का बड़ा फैसला, Serial killer समेत अंतरजिला के दो कुख्यातों को होगी सजा

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें